कसया फायरिंग मामले में डिप्टी सीएम की कार्रवाई:एसीएमओ अमेठी को निलंबित कर मुख्यालय से किया संबद्ध, भाजपा नेता ने की थी शिकायत

कुशीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुशीनगर में फायरिंग की घटना की जानकारी देते भाजपा नेता। - Dainik Bhaskar
कुशीनगर में फायरिंग की घटना की जानकारी देते भाजपा नेता।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कुशीनगर के हाटा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुधीर राव की शिकायत पर बड़ी कार्रवाई की है। अमेठी में एसीएमओ के पद पर तैनात डॉक्टर संजीव सिंह को शुक्रवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए मुख्यालय से संबद्ध करने का निर्देश प्रमुख सचिव को दिया है। बता दें कि हाटा ब्लाक प्रमुख ने डॉक्टर द्वारा खुद पर फायर झोंकने का आरोप लगाया था। दूसरी तरफ डॉक्टर की पत्नी ने कुशीनगर डीएम को एक प्रार्थना पत्र देकर निष्पक्ष जांच की मांग की है।

सड़क निर्माण के मामले को लेकर अमेठी में तैनात अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संजीव कुमार सिंह पर गृह जनपद कुशीनगर के कसया में रिवाल्वर से फायर करने का आरोप लगा था। डॉक्टर के परिजनों ने पुलिस द्वारा जबरन पिस्टल निकलने की कोशिश में गोली पैंट में चलने और जमीन पर लगने की बात कही थी। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने ट्वीट कर कार्रवाई की जानकारी दी है।
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने ट्वीट कर कार्रवाई की जानकारी दी है।

उप मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

इसी प्रकरण में प्रमुख प्रतिनिधि सुधीर राव ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से मिलकर शिकायत की थी। बताया था कि डॉक्टर कभी अपने तैनाती स्थल पर नहीं जाते हैं। सरकारी डॉक्टर होते हुए प्राइवेट में मरीज देखते हैं। उप मुख्यमंत्री ने गोलीकांड को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही अमेठी मे एसीएमओ के पद पर तैनात डॉक्टर संजीव सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए मुख्यालय से संबद्ध करने का निर्देश प्रमुख सचिव को दिए हैं। इसकी जानकारी खुद उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने ट्वीट द्वारा दी है ।

सीसीटीवी में कैद हुई फायरिंग की तस्वीर।
सीसीटीवी में कैद हुई फायरिंग की तस्वीर।
फायरिंग की घटना की जानकारी देते भाजपा नेता।
फायरिंग की घटना की जानकारी देते भाजपा नेता।
पुलिस के साथ फायरिंग के आरोपी डॉक्टर।
पुलिस के साथ फायरिंग के आरोपी डॉक्टर।
खबरें और भी हैं...