कुशीनगर में सड़क हादसा:कार ट्राले से टकराई, 5 लोग घायल

कुशीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद कार क्षतिग्रस्त हुई। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद कार क्षतिग्रस्त हुई।

कुशीनगर में हाटा कप्तानगंज मार्ग पर मंगलवार की रात गोरखपुर से बारात लेकर कप्तानगंज के रास्ते महराजगंज के चौमुखा बारात में शामिल होने के लिए जा रही बारातियों से भरी बोलेरो गन्ने से लदे ट्राला से टकरा गई। दुर्घटना के बाद बोलेरो में बैठे सभी यात्री घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। तीन घायलों को गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

शादी में शामिल होने जा रहे थे सभी लोग

मंगलवार की देर शाम गोरखपुर के झगहा थाना क्षेत्र के गांव राघव पट्टी से बारात लेकर बोलेरो में सवार होकर पांच लोग गोरखपुर से हाटा-कप्तानगंज मार्ग से होकर महराजगंज की पुरैना थानाक्षेत्र के चौमुखा (महुआ टोला) बारात में शामिल होने जा रहे थे। बारातियो की बोलेरो कप्तानगंज की तरफ से ढांढा सुगरमिल के लिए जा रही थी। तभी वो गन्ने से लदे ट्राला से झांगा शिवराजपुर मोड़ के पास टकरा गई।

हादसे में कार हुई क्षतिग्रस्त

टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरों की छतरी टूटकर ट्राले में फंस गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि बोलेरो की तेज रफ्तार और मानकों के विपरीत चल रहे ट्राले के कारण यह हादसा हुआ। दुर्घटना होते ही पुलिस को सूचना दी गयी। लोग घायलों को बचाने में जुट गए हैं। ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

चालक हुआ फरार

कोतवाली हाटा के प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां तीन की हालत गम्भीर देखते हुए उनको गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...