कुशीनगर में तैराकी प्रतियोगिता में 50 खिलाड़ियों ने लिया भाग:जीतने वालों को दिया गया नगद पुरस्कार

कुशीनगर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तैराकी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन। - Dainik Bhaskar
तैराकी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन।

कुशीनगर में तमकुही विकासखंड के बरवा राजापाकड़ हनुमान सरोवर में आयोजित जिला स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में 50 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। इसमें प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को कुशीनगर महोत्सव आयोजन समिति ने पुरस्कृत किया।

मुख्य राउंड के लिए 18 प्रतिभागी हुए शामिल

कुशीनगर महोत्सव के अंतर्गत मंगलवार को आयोजित जिलास्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में सभी खिलाड़ी सबसे पहले हिट राउंड में शामिल हुए। 6 राउंड में 18 प्रतिभागी मुख्य राउंड के लिए चयनित हुए। फाइनल राउंड में सत्या चौहान प्रथम, अमन यादव द्वितीय और अंकुर चौहान व शिवम सिंह ने संयुक्त रुप से तृतीय स्थान प्राप्त किया।

विधायक भी हुए शामिल

मुख्य अतिथि विधायक गंगा सिंह कुशवाहा ने कहा कि बरवा राजापाकड़ में तैराकी जैसी खेल प्रतियोगिता का आयोजन युवाओं के लिए प्रेरणादायक है। विशिष्ट अतिथि ओपी मिश्र ने सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया। भाजपा नेता डा. पीएन राय ने कहा कि प्रतियोगिताएं प्रतिभा को निखारती हैं।

विजेताओं को दिया गया मेडल

भाजपा नेता धनन्जय राय, कुश कुमार, अरविंद राय, डा. पीएन राय, एसएचओ जयप्रकाश पाठक, महंत नारायण दास आदि ने भी संबोधित किया। सफल प्रतिभागियों को मेडल और नगद पुरस्कृत किया गया। जिला स्काउट प्रशिक्षक अजय निगम निर्णायक की भूमिका में रहे।

खबरें और भी हैं...