कुशीनगर के आदित्य ने नीट में हासिल की 417वीं रैंक:दादा के सपने को किया पूरा, अब न्यूरोसर्जन बनना चाहते हैं

कुशीनगर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आदित्य को लोगों ने दी बधाई। - Dainik Bhaskar
आदित्य को लोगों ने दी बधाई।

कुशीनगर के कसया तहसील क्षेत्र के गांव नरकटिया बाजार के रहने वाले आदित्य जैसवाल ने नीट की परीक्षा में 720 में 690 अंक लाकर आल इंडिया रैंक में 417 रैंक प्राप्त की है। आदित्य ने अपने दादा के सपने को पूरा किया है। अब वो न्यूरोसर्जन बनकर गरीबों की सेवा करना चाहते हैं।

जिला पंचायत ने मिठाई खिलाकर दी बधाई

कसया तहसील क्षेत्र के गांव नरकटिया बाजार के रहने वाले मनोज जयसवाल के पुत्र आदित्य जयसवाल ने 2 नवम्बर देर रात घोषित नीट परीक्षा में 720 नंबर में से 690 अंक लाकर आल इंडिया में 417वींं रैंक प्राप्त की है। आदित्य की सफलता पर उसके गांव नरकटिया बाजार में लोग खुशी से झूम उठे और घर जाकर बधाई दी। जिलापंचायत सदस्य प्रतिनिधि बलराम राव ने मिठाई खिलाकर परिवार को बधाई दी।

2021 में पास की इंटर की परीक्षा

आदित्य शुरू से पढ़ाई में अव्वल रहे हैं। उन्होंने हाईस्कूल की परीक्षा साल 2019 मे AVN सिनियर सेकेन्ड्री स्कूल कसया से 89 प्रतिशत अंको के साथ उत्तीर्ण की। इंटर की परीक्षा साल 2021 में अंजुमन इंटरमीडिएट कालेज सोहसा पट्टी गौसी से 85 प्रतिशत अंक के साथ उत्तीर्ण की।

आदित्य वर्तमान मे गोरखपुर आकाश कोचिंग से पढ़ाई कर रहे हैं। आदित्य का कहना है कि उसके बाबा का सपना था कि वो डाक्टर बनकर गरीबों की सेवा करें। मैनें उस सपने को पूरा किया है।

खबरें और भी हैं...