अपने पुराने कपड़े यहां दान करें...:कुशीनगर में जरूरतमंदों के लिए लगाया गया स्टॉल, सर्दी भर लोगों को मिलेंगे फ्री में कपड़े

कुशीनगर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ठंड से जरूरतमंदों को राहत दिलाने के लिए स्टॉल लगाया गया। - Dainik Bhaskar
ठंड से जरूरतमंदों को राहत दिलाने के लिए स्टॉल लगाया गया।

कुशीनगर के कसया के गांधी चौक पर अंतर्राष्ट्रीय सामाजिक संगठन रोटरी क्लब के सौजन्य से विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी ठंड से जरूरतमंदों को राहत दिलाने के लिए स्टॉल लगाया गया। स्टाल का शुभारंभ उप जिलाधिकारी वरुण कुमार पाण्डेय ने किया।

उप जिलाधिकारी ने कहा कि सर्दी में संपन्न परिवार के लोगों की हालत खराब हो जाती है, तो ऐसे में सड़कों पर और झुग्गी -झोपड़ियों में रहने वाले गरीबों की और उनके बच्चों की क्या हालत होगी। रोटरी क्लब के इस पुनीत कार्य और अनूठे पहल की जितनी प्रशंसा की जाए, वह कम है। क्लब संरक्षक राकेश जायसवाल, अध्यक्ष डॉ. एमएच खान एवं सचिव वाहिद अली ने लोगों से अपील की। कहा कि अलमारियों में बंद या आवश्यकता से अतिरिक्त अपने गर्म वस्त्रों को स्टाल पर दान करें।

जरूरतमंद ले सकते हैं कपड़े

वरिष्ठ उपाध्यक्ष संदीप रौनियार एवं कोषाध्यक्ष गौरव मद्धेशिया ने बताया कि जिन जरूरतमंदों को गर्म कपड़े की आवश्यकता हो नि:संकोच यहां से ले सकते हैं। क्लब के पूर्व अध्यक्ष अनिल जायसवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संदीप गुप्ता, उपाध्यक्ष सदरे आलम, उपाध्यक्ष विजय गुप्त, कोषाध्यक्ष गौरव मद्धेशिया, सह सचिव विजय कृष्ण द्विवेदी, डॉ पवन खरवार, निदेशक दिनेश यादव, इम्तियाज आलम, अरुण वर्मा, अजय कुमार सिंह, डॉ सुनील सिंह, अंकित गर्ग, गयासुद्दीन अली, डॉ. जेके पटेल, आफताब आलम एवं दिनेश तिवारी आदि रहे।

खबरें और भी हैं...