पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुशीनगर में सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत:सड़क किनारे खडे़ ट्रक में जा घुसी कार, मां-बेटे ने मौके पर तोड़ा दम, बाप-बेटे का अस्पताल में चल रहा इलाज

कुशीनगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कुशीनगर में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
कुशीनगर में सड़क हादसा।

राजधानी लखनऊ से दवा करा कर कुशीनगर जनपद लौट रहे एक दंपति की कार कप्तानगंज में हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। शनिवार की देर रात हुए इस हादसे में कार सवार मां–बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य को गंभीर चोट आई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

कुबेरस्थान के रहने वाले थे दोनों मृतक

बता दें कि कुशीनगर जिले के कल्याण छाप थाना क्षेत्र के कुबेरस्थान निवासी राणा प्रताप चौहान पुत्र श्याम बिहारी चौहान बीमार चल रहे थे। उनका इलाज पीजीआई लखनऊ में चल रहा है। राणा प्रताप चौहान अपनी कार से पत्नी सुभावती देवी (49), बेटा रणजीत प्रसाद (23), नितिन (18) के साथ पीजीआई दवा कराने गए थे।

अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई कार

शनिवार को लौटते समय कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गौतम गांव के पास पहुंचे थे कि उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में सुभावती देवी और छोटे बेटे नितिन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी चला रहे रणजीत और पीछे बैठे राणा प्रताप घायल हो गए।

पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला

सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज बृजेश सिंह ने बताया की दोनों मृतक कुशीनगर जिले के रहने वाले थे।

खबरें और भी हैं...