कुशीनगर को रविंद्रनगरनाम से मिला 20वां थाना:सांसद और सदर विधायक ने किया उद्घाटन, एसपी बोले-कर्तव्यों का करें पालन

कुशीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुशीनगर को रविंद्रनगरनाम से मिला 20वां थाना। - Dainik Bhaskar
कुशीनगर को रविंद्रनगरनाम से मिला 20वां थाना।

कुशीनगर सांसद कुशीनगर विजय कुमार दुबे और सदर विधायक मनीष जायसवाल ने नवनिर्मित थाना रविन्द्रनगर धूस का गुरुवार को उद्घाटन किया। इसी के साथ 20वां थाना जिला मुख्यालय को मिला। इस दौरान पुलिस अधीक्षक कुशीनगर धवल जायसवाल ने पुलिस कर्मियों को कर्तव्यों के पालन का पाठ पढ़ाया।

जिले के 20वां थाना रविंद्रनगर का उद्घाटन पूजा पाठ के साथ किया गया। इसके बाद उपस्थित लोगों और पुलिसकर्मियों से सांसद और सदर विधायक रूबरू हुए। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस नवनिर्मित थाने पर नवनियुक्त पुलिसकर्मी के लिए तीन काम सबसे महत्वपूर्ण है।

एसपी बोले-समाज को बनायें अपराधमुक्त

प्रथम यह है कि समाज को अपराध मुक्त बनाया जाए। दूसरा काम है कि यदि कोई अपराध घटित हो जाए तो उसका त्वरित अनावरण होना चाहिए। तीसरा काम है कि अपराध करने वाले को सजा दिलाना। उन्होंने कहा कि जनता को पुलिस से बड़ी अपेक्षाएं होती हैं। इसमें पुलिस को कर्तव्यनिष्ठा के साथ पालन करना बेहतर पुलिसिंग की पहचान है। पुलिस कर्मियों को कर्तव्यों के पालन का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि आप लोग समाज के हर अंग के साथ मिलकर काम करें। लोगों के बीच से पुलिस के डर को दूर करें।

सीओ ने किया कार्यक्रम का संचालन

एसपी ने स्वच्छता एवं पोषण वाटिका पर विचार व्यक्त किया। क्षेत्राधिकारी सदर कुन्दन सिंह के संचालन में नवनियुक्त प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार ने आभार व्यक्त किया।इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी सदर कुन्दन सिंह, क्षेत्राधिकारी कसया पियूसकान्त राय सहित अन्य कर्मचारीगण, थानाक्षेत्र में पड़ने वाले समस्त ग्रामसभा के ग्राम प्रधानों, जनप्रतिनिधियों सहित भारी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...