कुशीनगर के रवि गौड़ को मिला सिल्वर मेडल:कर्नाटक के बेल्लारी में आयोजित हुई राष्ट्रीय सब जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता, उत्तर प्रदेश का किया प्रतिनिधित्व

कुशीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कर्नाटक के बेलारी में आयोजित राष्ट्रीय सब जूनियर बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में कुशीनगर के रवि गौड़ ने अपना दम दिखाया। उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए रवि ने सिल्वर मेडल पर कब्जा किया। रवि के बेहतर प्रदर्शन और सिल्वर मेडल पर कब्जा करने से जिले के हाटा इलाके के लोगों ने बधाई दी है।

राष्ट्रीय सब जूनियर बॉक्सिंग चैम्पियनशिप 20 से 26 मई तक कर्नाटक के बेल्लारी में आयोजित की गई थी।
राष्ट्रीय सब जूनियर बॉक्सिंग चैम्पियनशिप 20 से 26 मई तक कर्नाटक के बेल्लारी में आयोजित की गई थी।

फाइनल में मिली शिकस्त
राष्ट्रीय सब जूनियर बॉक्सिंग चैम्पियनशिप 20 से 26 मई तक कर्नाटक के बेल्लारी में आयोजित की गई थी। हाटा के आर.के. बॉक्सिंग क्लब से रवि ने अपने बॉक्सिंग जीवन के सफर की शुरूआत की। स्टील प्लांट बोर्ड आसाम, कर्नाटक और पंजाब के खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में रवि ने जगह बना ली। फाइनल मुकाबले में स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड के खिलाड़ी से एक बेहतरीन मुकाबले में रवि गौड़ को पराजय का सामना करना पड़ा। बॉक्सिंग के उक्त मुकाबले में गोल्ड का सपना देखने वाले रवि को सिल्वर मेडल जीत संतोष करना पड़ा।

हाटा के आर.के. बॉक्सिंग क्लब से रवि ने अपने बॉक्सिंग जीवन के सफर की शुरूआत की।
हाटा के आर.के. बॉक्सिंग क्लब से रवि ने अपने बॉक्सिंग जीवन के सफर की शुरूआत की।

जिला खेल अधिकारी ने दी बधाई
उनके इस सफलता पर जिला खेल अधिकारी रवि निषाद, राधेश्याम पांडे अध्यक्ष जिला बक्सर उपाध्यक्ष , दुर्गा पांडे, संदीप मिश्रा, धीरेंद्र प्रताप सिंह गोल्डेन सचिव बॉक्सिंग संघ कुशीनगर, नीरज सिंह संयुक्त सचिव, रवि कश्यप, बॉक्सिंग खिलाड़ी मोहम्मद आजम, अभिषेक गुप्ता, विजेंद्र सिंह, रामनाथ शुक्ला, जिला व्यायाम शिक्षक अनिल मिश्रा, ममता भारती, शुभम वर्मा सहित जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम रविंद्र नगर के खिलाड़ियों ने रवि को ढेर सारी बधाइयां एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

खबरें और भी हैं...