महिला ने 3 बच्चों के साथ खुद को लगाई आग:गंभीर हालत में गोरखपुर मेडिक कॉलेज रेफर, पुलिस ने मां को हिरासत में लिया

कुशीनगर2 महीने पहले
कुशीनगर में आग में झुलसे भाई-बहन।

कुशीनगर में महिला ने 2 बेटी और 1 बेटे के साथ खुद को आग लगा ली। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने आग बुझाई और सभी को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से दोनों बेटियों और बेटे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला पिपरा रज्जब गांव का है। यहां के के छोटे लाल की पत्नी ने घरेलू कलह में दो बेटियां और एक बेटे के साथ खुद को आग के हवाले कर लिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के काफी प्रयास के बाद आग को बुझाया और पुलिस को सूचना दी।

गांव पहुंची पुलिस ने आग में झुलसी बेटी पूजा(19), प्रिया(18) और बेटा प्रवेश(14) को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां से गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

एसएचओ तुर्कपट्टी आशुतोष सिंह ने बताया कि छोटे लाल के पिता ने दो शादी की है। जमीन को लेकर दोनों परिवार में विवाद चल रहा है। घरेलू कलह में छोटे लाल की पत्नी ने अपने तीनों बच्चों के साथ खुद को आग लगा ली। आग लगने के बाद वह बच्चों को कमरे में छोड़कर बाहर भाग आई, जिससे वह मामूली रूप से झुलसी, जबकि बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। तीनों को मेडिकल कालेज गोरखपुर में इलाज चल रहा है। मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...