झोपड़ी में लगी आग, बुजुर्ग की झुलस कर मौत:परिजनों ने कुछ लोगों पर रंजिशन आग लगाने का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

कुशीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा दिलीप नगर में झोपड़ी में लगी आग में वृद्ध की जलकर मौत हो गई। झोपड़ी में आग के लगने का कारण अभी सामने नहीं आ सकी। परिजनों ने रंजिशन झोपड़ी मे आग लगाने का आरोप लगाया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर शाम अज्ञात कारणों से कसया थानाक्षेत्र के कुड़वा दिलीपनगर गांव की एक झोपड़ी में लगी आग की लपटें उठने लगी। ग्रामीणों ने उसे बुझाने का प्रयास किया, लेकिन झोपड़ी में सो रहे 60 वर्षीय सुखारी झुलस गए। जब तक उन्हें बाहर निकाला जाता उनकी मौत हो गयी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर मौजूद लोगों की भीड़।
मौके पर मौजूद लोगों की भीड़।

रंजिशन आग लगाने का आरोप
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक सुखारी गांव के बाहर एक झोपड़ी में रहते थे, जबकि परिजन दूसरे घर में रहते थे। ऐसे में झोपड़ी में आग लग गई और उनकी झुलसने से दर्दनाक मौत हो गयी। सुखारी की मौत के सूचना मिलते परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं। परिजनों ने झोपड़ी में कुछ लोगों पर रंजिशन आग लगाने का आरोप लगाया है।

थाने में दी तहरीर
हालांकि इस मामले में खबर लिखे जाने तक थाने में तहरीर नहीं दी गई थी। इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।