कुशीनगर में शादी के 3 दिन बाद ही पत्नी फरार:दुल्हन नकदी और जेवरात लेकर ससुराल से भागी, पीड़ित पति ने मुकदमा कराया दर्ज

कुशीनगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुशीनगर कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बनकटा में नई नवेली दुल्हन ने पति और उसके परिजनों को सदमे में डाल दिया। दो दिन ससुराल में रहने के बाद एक रात पति को सोता छोड़कर फुर्र हो गयी। इतना ही नहीं घर से नगदी और जेवरात भी अपने साथ लेकर चली गई। पीड़ित परिवार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी है।

10 मई को हुई थी शादी
कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बनकटा गांव निवासी राम प्रताप राय के बेटे धर्मेंद्र राय की शादी गोरखपुर में हुई थी। 10 मई को गोरखपुर के झंगहा थाना क्षेत्र स्थित सिलहटा मुंडेरा पुरनहिया टोला निवासी जयप्रकाश राजभर की बेटी सोनी राजभर के साथ हुई। शादी के बाद दुल्हन की विदाई कराकर लाए।

खाना खाकर सब सो गए
शुक्रवार की बीती रात में सभी लोग खा पीकर आराम से सो गए। धर्मेंद्र भी अपनी पत्नी सोनी के साथ सो गया। उतने में मौका देखकर दुल्हन ने भागने का प्लान बना लिया और घर से नगदी सहित जेवरात लेकर फरार हो गई। जब भोर में पति की निंद खुली तो उसने पत्नी को खोजना शुरू किया। लेकिन वो कहीं नजर नहीं आई। जब उसके सामान को देखा तो गायब मिला। परिवार को सूचना मिलते ही सब सदमे में चले गए। घटना के बाद से पीड़ित पति ने सोशल मीडिया से सारी तस्वीर हटा दी और अपने दोस्तों से भी बोलकर हटवा दिया।

पुलिस में लिखाया रिपोर्ट
धर्मेंद्र ने बताया इसकी सूचना कप्तानगंज पुलिस को दे दी है। पुलिस मौके पर आई थी। वह अपने स्तर से छानबीन कर रही है। इस संबंध में लड़की के पिता जयप्रकाश राजभर से जब पूछा गया तो उनका कहना है कि हम लोगों को सूचना मिली है। हम अपने स्तर से उसकी खोजबीन कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...