कुशीनगर में शादीशुदा प्रेमिका पर चाकू से हमला:प्रेमी ने खुद का काटा गला, दोनों ने कर ली थी कोर्ट मौरिज, पति के आपत्ति पर खारिज हुई थी शादी

कुशीनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोरखपुर जिला अस्पताल में भर्ती घायल प्रेमी और महिला। - Dainik Bhaskar
गोरखपुर जिला अस्पताल में भर्ती घायल प्रेमी और महिला।

कुशीनगर में रविवार शाम प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद प्रेमी ने चाकू से खुद का भी गला काट लिया। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दोनों को गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मामला नेबुआ नौरंगीया स्थित बेलवा घाट गांव का है। यहां जुमराती नाम के युवक का गांव की ही एक शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध था। महिला का पति विदेश नौकरी करता था। तभी दोनों ने कोट मैरिज कर ली थी। जब महिला के पति को इस बात की जानकारी हुई तो गांव आकर कोर्ट में आपत्ति लगा दी। इसके बाद जुमराती और महिला की शादी खारिज हो गई। परिजनों ने महिला को घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी।

कुशीनगर में महिला को चाकू मारने की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस।
कुशीनगर में महिला को चाकू मारने की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस।

घर में बच्ची के साथ सो रही थी महिला

महिला के परिजनों ने बताया, "जुमराती रविवार शाम मौका देखकर घर में घुस गया। उसने कमरे में बच्ची के साथ सो रही विवाहिता पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद प्रेमी ने चाकू से खुद का गला भी काट लिया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर हम कमरे में पहुंचे। जहां दोनों लहूलुहान मिले।"

पुलिस ने दोनों को अस्पताल में कराया भर्ती

परिजनों ने आगे बताया," हमने मामले की जानकारी पुलिस को दी। गांव पहुंची पुलिस ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद संयुक्त जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां से डॉक्टरों ने स्थिति की गंभीरता देखते हुए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।"

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया, " पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक ने महिला पर चाकू से हमला कर खुद काे भी चाकू मार लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है।"

खबरें और भी हैं...