युवती के पैरों को पकड़ सड़क पर बैठा युवक; VIDEO:माफी मांगता रहा प्रेमी, लोग कर रहे तरह-तरह कमेंट; दोनों बिहार के रहने वाले

कुशीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुशीनगर के तमकुहीराज नगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में एक लड़का बीच चौराहे पर अपनी बाइक खड़ी कर एक लड़की के दोनों पैरों को पकड़कर बैठा है। आसपास से लोग भी दोनों को देख मुस्कुराते हुए निकल जा रहे हैं।

लड़की बस मुस्कुराते हुए लड़के की पकड़ से खुदको छुड़ाने की कोशिश कर ही हैं। किसी ने उन दोनों के चौराहे पर की जा रही रूठने मनाने का वीडियो बना लिया। जो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कोई उसे तमकुहीराज का आशिक बता रहा है तो कोई सच्चा आशिक कह रहा।

सड़क पर बैठकर युवती को मनाने की कर रहा कोशिश
तमकुहीराज थानाक्षेत्र के नगर पंचायत स्थित एनएच 28 ओवरब्रिज के पास हाईवे चौराहे का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जिसमें 15 सेकण्ड के वीडियो में एक लड़का अपनी बाइक को बगल में खड़ी कर सूट सलवार पहने एक लड़की को मनाने की कोशिश कर रहा है। जिसमें लड़का चौराहे के पास सड़क पर बैठकर अपने दोनों हाथों से लड़की के दोनों पैरों को पकड़े हुए हैं। सोशल मीडिया पर यह खूब छाया हुआ है, लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहें।

ये फोटो वायरल वीडियो से ली गई है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि युवक युवती दोनों पैर पकड़े सड़क पर बैठा है।
ये फोटो वायरल वीडियो से ली गई है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि युवक युवती दोनों पैर पकड़े सड़क पर बैठा है।

वीडियो 20 मार्च का बताया जा रहा
इस वायरल वीडियो के बारे में प्रत्यदर्शियों और स्थानीय लोगों ने बताया कि यह वीडियो तीन से चार दिन पहले सोमवार (20 मार्च) को हो रही बारिश के दौरान की ही हैं। तकरीबन डेढ़ बजे के आसपास जब तमकुहीराज कस्बे में अच्छी खासी बारिश हो रही थी। उसी वक्त एक स्पोर्ट बाइक पर युवक और युवती कहीं से चले आये। युवती ने बारिश में गाड़ी को रोक किसी का इंतजार करने की बात कही। युवक ने गाड़ी तो रोका पर कहासुनी हो गई। नाराज युवती जब बारिश रुकी तो नाराज होकर पैदल ही निकलने लगी।

सोशल माडिया पर लोग- लोग तरह के कर रहे कमेंट।
सोशल माडिया पर लोग- लोग तरह के कर रहे कमेंट।

बिहार के रहने वाले हैं दोनों
आसपास के लोगो ने दोनों के बारे में पता किया तो दोनों एक दूसरे का रिश्तेदार है। बिहार प्रान्त के निवासी होने की बात सामने आई है। युवती जब नाराज होकर वहां से जाने लगी तो युवक उसे मनाने में जुट गया। जब युवती नहीं मानी तो युवक उसके दोनों पैरों को अपने हाथों से पकड़ कर बीच सड़क में ही बैठ गया। काफी देर तक चले इस रूठने मनाने के कार्यक्रम का किसी दुकानदार ने वीडियो बना लिया। बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद लोग अपने अपने अनुसार उसपर कमेंट करते हुए वायरल करने लगे।