सीएचसी प्रभारी ड्यूटी से घर जाते समय रास्ते से लापता:परिजनों ने थाने में दी सूचना, जांच में जुटी पुलिस; तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

कुशीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएचसी प्रभारी डॉ. स्वप्निल श्रीवास्तव। - Dainik Bhaskar
सीएचसी प्रभारी डॉ. स्वप्निल श्रीवास्तव।

कुशीनगर की हाटा कोतवाली क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुकरौली (देवतहां) के प्रभारी चिकित्साधिकारी ड्यूटी के बाद घर जाते समय लापता हो गए हैं। परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद गोरखपुर के कैंट थाने की पुलिस को सूचना देकर छानबीन करने की गुहार लगाई। मंगलवार की देर शाम तक उनका कहीं पता नहीं चल सका हैं। ड्राइवर ने रास्ते उसे उतार अकेले कर लेकर जाने की बात कही।

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर स्वपनिल श्रीवास्तव रविवार की शाम को कुशीनगर के सुकरौली से ड्यूटी के बाद गोरखपुर महानगर स्थित अपने आवास पर जाने के लिए डॉक्टर के साथ निकले थे। लेकिन घर नहीं पहुंचे। काफी रात तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिवार के लोग परेशान हो गए और खोजना शुरू किया।

इसी सीएचसी में तैनात थे।
इसी सीएचसी में तैनात थे।

मोबाइल फोन आ रहा बंद
बता दें कि कुशीनगर के सुकरौली सीएचसी प्रभारी डॉ. स्वप्निल श्रीवास्तव, गोरखपुर आवास से रोजाना कार से आवागमन करते हैं। रविवार की शाम वह अपने चालक के साथ सुकरौली से गोरखपुर आवास के लिए निकले लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचे। परिवार के लोगों ने जब मोबाइल फोन पर उनसे संपर्क करने की कोशिश की, तो वह बंद मिला। इससे परिवार के लोग घबराकर परेशान हो गए। परिवार के लोगों ने जब चालक से संपर्क किया तो उसने बताया कि नंदानगर से उसे गाड़ी से उतारकर डॉक्टर साहब अकेले ही चले गए। तीसरे दिन मंगलवार की शाम तक उनका कोई सुराग नहीं मिल सका। परेशान परिजनों ने इसकी सूचना गोरखपुर के कैंट थाने की पुलिस को देकर डॉक्टर स्वपनिल की तलाश करने की गुहार लगाई है।

डॉक्टर की गुमशुदगी दर्ज
हाटा कोतवाल निर्भय सिंह ने बताया कि मामला गोरखपुर से जुड़ा है। परिजनों ने वही तहरीर दी हैं। गोरखपुर महानगर के कैंट थाना प्रभारी शशिभूषण राय ने बताया कि डॉक्टर की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। सर्विलांस की मदद से लोकेशन ट्रेस कर उनकी तलाश की जा रही है।