पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुशीनगर में तत्कालीन जिला कार्यक्रम अधिकारी पर मुकदमा दर्ज:आगंनबाड़ी केंद्रों की खरीददारी में किया था घोटाला, 17 अगस्त को की गई थी शिकायत

कुशीनगर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तत्कालीन जिला कार्यक्रम अधिकारी पर केस दर्ज। - Dainik Bhaskar
तत्कालीन जिला कार्यक्रम अधिकारी पर केस दर्ज।

कुशीनगर में तत्कालीन जिला कार्यक्रम अधिकारी और बाल विकास परियोजना शशि सिंह के खिलाफ पडरौना कोतवाली में फर्जीवाड़ा का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा मौजूदा जिला कार्यक्रम अधिकारी शैलेन्द्र कुमार राय की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया है। प्रभारी डीपीओ और बाल विकास परियोजना अधिकारी शशि सिंह पर आंगनबाड़ी केंन्द्रों पर उपलब्ध कराए जाने वाली सामग्रियों की खरीदारी में घोटाला करने का आरोप लगा है।

वर्तमान जिला कार्यक्रम अधिकारी ने दर्ज करवाया मुकदमा

जांच में दोषी पाये जाने पर जिलाधिकारी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस को दी गई तहरीर में मौजूदा जिला कार्यक्रम अधिकारी शैलेन्द्र कुमार राय ने बताया कि 2020-21 में आंगनबाड़ी केन्द्रों के लिए प्री-स्कूल किट सहित अन्य सामग्री खरीदी गई थी। खरीददारी में नियमों का उल्लंघन पाया गया। उस समय तत्कालीन अधिकारी शशि सिंह बतौर जिला कार्यक्रम अधिकारी कार्यरत थे। जो वर्तमान में देवरिया में तैनात हैं। उन्होंने जिलाधिकारी के आदेश का जिक्र करते हुए शशि सिंह पर मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। मौजूदा जिला कार्यक्रम अधिकारी शैलेन्द्र कुमार राय ने शशि सिंह के खिलाफ यह मुकदमा गोपनीय ढंग से 17 अगस्त को दर्ज कराया था।

खबरें और भी हैं...