कुशीनगर में ट्रेन के सामने कूदकर सिपाही ने दी जान:सहयोगी के साथ बाइक से थाने जा रहा था वापस, मालगाड़ी को देख अचानक सामने कूदा, मौत

कुशीनगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिपाही ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान। - Dainik Bhaskar
सिपाही ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान।

कुशीनगर में कप्तानगंज थाने में तैनात मऊ जिले के रहने वाले सिपाही राजेश चौहान (35) की गुरूवार देर रात मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। सिपाही अपने सहयोगी के साथ ड्यूटी से थाने आ रहा था।

सहयोगी ने बताया कि अचानक गाड़ी छोड़ सामने से आ रही मालगाड़ी के सामने कूदकर राजेश ने अपनी जान दे दी। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस और रेलवे पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

सहयोगी होमगार्ड राघवेंद्र ने रेलवे पुलिस को बताया कि फाटक के पास जब वो पहुंचे तो सामने से मालगाड़ी आ रही थी। तभी सिपाही राजेश चौहान बाइक से उतर मालगाड़ी के आगे कूद गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। गेटमैन की सूचना पर रेलवे पुलिस और कप्तानगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मौत का कारण स्पष्ट नहीं

सिपाही की मौत की सूचना पर कुशीनगर अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। कप्तानगंज थानाध्यक्ष सुधीर सिंह ने बताया कि मालगाड़ी की चपेट में आने से सिपाही राजेश की मौत हुई है। उनके घरवालों को सूचित कर दिया गया है। मौत के कारणों का पता परिवार के आने पर ही चलेगा।

खबरें और भी हैं...