कुशीनगर में मरीज के परिजनों से मारपीट:इलाज के आभाव में महिला की मौत, 3 पर FIR दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

कुशीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुशीनगर में मरीज के परिजनों से मारपीट की गई है। - Dainik Bhaskar
कुशीनगर में मरीज के परिजनों से मारपीट की गई है।

कुशीनगर में मरीज को अस्पताल ले जाते समय कुछ अराजक तत्वों ने गाड़ी पर हमला कर दिया। इलाज में देरी होने से बीमार महिला की मौत हो गई। महिला का अंतिम संस्कार के करने के बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिले के कोहड़ा गांव के रहने वाले रजनीश सिंह ने मंगलवार को कसया थाने में तहरीर दी। बताया कि 20 नवंबर को मेरी चाची की तबीयत काफी गंभीर हो गई। आनन-फानन में हम अपने परिजनों के साथ निजी बोलेरो से जिला अस्पताल के लिए लेकर निकले। ताकि उनका इलाज हो सके। जैसे ही हम जानकी नगर चौराहे पर पहुंचे तो वहां कुछ लोग रास्ता अवरुद्ध करके खड़े थे। मेरे ड्राइवर ने कई बार हॉर्न बजाया पर लोगों ने अनसुना कर दिया।

रास्ता रोकने को लेकर हुआ विवाद

मैं गाड़ी से नीचे उतरा और जाकर उनसे आग्रह करने लगा कि हमारी गाड़ी में मरीज है हमें रास्ता दे दें। इतने में वो लोग हाथापाई पर उतर आए और ईंट से सर पर वार कर दिया, जिससे मेरा सर फूट गया। इस दौरान मेरी चाची की तबीयत और खराब हो गई। कुछ देर बाद हम जिला अस्पताल पहुंचे तो काफी देर हो चुकी थी। समय से इलाज न मिल पाने से उनकी मौत हो गई। डॉक्टर ने मेरा इलाज किया, जिसमें मेरे सर में कई टांके लगे हैं।

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

एसएचओ डॉक्टर आशुतोष तिवारी ने बताया मामला संज्ञान में आने के बाद पीड़ित की तहरीर पर 3 नामजद और अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...