कुशीनगर में चप्पल से युवक को पीटने का VIDEO:लेनदेन और वर्चस्व के मामले में युवक की पिटाई, पुलिस के दबाव में समझौता का आरोप

कुशीनगर2 महीने पहले

कुशीनगर के रामकोला थानाक्षेत्र के नगर इलाके में दबंगों द्वारा युवक को पीटने और गाली गलौच का मामला सामने आया हैं। जिसका एक विडियो वायरल हुआ, जिसमें युवक अपने को गुंडा बताते हैं। तहरीर के साथ पुलिस के पास भी जाता है पर पीड़ितों के परिजनों की मानें तो कानूनी कार्रवाई की जगह सिर्फ समझौता का दबाव बनाया जाता है।

नगर पंचायत रामकोला में इन दिनों खुद को गुण्डा बताने वाले मनबढ़ों का कहर देखा जा रहा है। जिसमें लगातार रामकोला मिल की पश्चिमी इलाके में उनकी सक्रियता दिख रही। उनके ग्रुप द्वारा बाहर के लोगों से मारपीट अक्सर करने की सूचना मिल जाती। बाहर के लोग बिना किसी शिकायत के चले जाते। इलाके में दबदबा कायम रखने के लिए एक युवकों के साथ मारपीट कर उसका वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। लेकिन जबतक पुलिस तक वीडियो पहुंचता तो थाने ने कार्रवाई की जगह पीड़ितों पर ही दबाव बनाने लगता है। मजबूरन पीड़ित मनबढों के कहर से परेशान होकर भी चुप हैं।

चप्पलों से पीटता दबंग युवक।
चप्पलों से पीटता दबंग युवक।

आरोपियों ने अपने आप को बताया गुंडा
रामकोला के हुड़वा गांव के एक युवक को दो युवक मिलकर एक को चप्पल से पीट रहे हैं। मारने वालों कि बातों पर ध्यान दिया जाए तो उनके बीच पैसों के लेनदेन और बर्चस्व का मामला लगता हैं। पीड़ित को पीटने वाले दोनों युवक अपने आप को गुण्डा और गुंडागर्दी ही पेशा बता रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद जब हमने पीड़ित के घर जाकर परिजनों से मिले।

4 दिन बाद हो गया समझौता
पीड़ितों ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद हम रामकोला थाने में तहरीर दिए, लेकिन दो सिपाही मिलकर दबाब बनाने लगे। जिसके 4 दिन बाद हम समझौता कर लिए, क्योंकि पुलिस भी उन्हीं के साथ है और हमे यही रहना हैं। मामले पर रामकोला थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बताया कि मामला सज्ञान में है । दोनों पक्षों ने स्वतः समझौता कर लिया हैं। पुलिस ने किसी पर कोई दबाव नहीं बनाया ये आरोप गलत हैं।

खबरें और भी हैं...