मैनें भाभी की हत्या की है, मुझे गिरफ्तार कर लो:देवर ने कुल्हाड़ी से कई वार किए फिर सिलबट्टे से कूच दिया सिर

तमकुही राज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी देवर गोविंद पुलिस अधिकारियों से घिरा हुआ। - Dainik Bhaskar
आरोपी देवर गोविंद पुलिस अधिकारियों से घिरा हुआ।

स्थानीय थानाक्षेत्र स्थित नगर पंचायत के वार्ड नं. एक में एक देवर ने अपनी भाभी की दिनदहाड़े हत्या कर थाने में खुद सरेंडर कर दिया। हत्यारे के कुबूलनामा सुनते ही पुलिस के होश उड़ गए। आनन फानन में थाना प्रभारी अपने मातहतो के साथ अभियुक्त को लेकर मौके पर पहुंचे।

जहां से पुलिस को जमीन पर मृत पड़ी महिला का शव प्राप्त हुआ। पुलिस ने हत्यारे के निशानदेही पर मौके से आला कत्ल भी बरामद किया है। पुलिस ने हत्यारे देवर को हिरासत में लेने के बाद शव का पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाने पहुंचकर बोला- सर मैंने भाभी की हत्या की है

गुरुवार दोपहर अचानक एक युवक तमकुहीराज थाने पहुंचा और थानेदार से कहा कि- सर हमने अपनी भाभी की हत्या कर दी है। मुझे गिरफ्तार कर लिजिए। युवक की बात सुनते ही पुलिस वालों को होश उड़ गए। पूछताछ में पता चला कि नगर पंचायत तमकुहीराज के वार्ड नं. एक निवासी गोविंद कुमार 28 वर्ष का दिन के दोपहर एक बजे अपनी भाभी नीतू देवी 28 वर्ष पत्नी दीपक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

पुलिस आरोपी को साथ लेकर घर पहुंची

गुस्से में आकर गोविंद ने अपनी भाभी के सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार कर दिए, जिससे वह नीचे गिर गई। गोविंद का गुस्सा इससे भी नहीं उतरा तो वह आंगन में रखे सिलबट्टा उठा कर उसके सिर पर वार कर दिया। जिससे नीतू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। नीतू के मरने के बाद गोविंद का गुस्सा शांत होने पर वह थाने पर पहुंच कर अपना अपराध कुबूल कर लिया। गोविंद की कुबुलनामा सुनने के बाद थानाध्यक्ष उसे साथ लेकर आनन फानन में मौके पर पहुंचे। जहां मृतका का शव आंगन में पड़ा मिला।

पति काम से बाहर गया हुआ था

भारी संख्या में मुहल्ले में पुलिस वालो के आने के बाद आस पास को लोगों को घटना की जानकारी हुई। घटना के समय मृतका का पति काम से बाहर गया हुआ था। जबकि उसकी एक मात्र पुत्री सुहानी 6 वर्ष स्कूल गई हुई थी। सूचना पाकर घर मृतका के पति के आने के बाद मुकामी पुलिस उसके तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

तमकुहीराज थानाध्यक्ष नीरज राय ने बताया कि दोनों एक ही घर मे रहते थे। जिसमे बंटवारे को लेकर अक्सर कहासुनी होती थी। परिवार में दोनों तरफ के पुरुष नशा भी करते हैं आज कुछ कहासुनी हुई और आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। उसे तहसील गेट से गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

खबरें और भी हैं...