कुशीनगर में दो सगे भाइयों को वाहन ने कुचला, मौत:तीन महीने पहले हुई थी मृतक नदीम की शादी, बिहार के रहने वाले थे

तमकुही राज3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुशीनगर जिले के तमकुहीराज थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाले नेशनल हाईवे 28 पर एक दुर्घटना ने बिहार का परिवार तबाह कर दिया। दुर्घटना में दो सगे भाईयों की दर्दनाक मौत हो गयी। अपने परिवार की गरीबी को मिटाने की उम्मीद में एक भाई अपनी तीन माह पहले शादी के बाद विदेश जाने की तैयारी में था और बीजा के लिए पैसा लेने बिहार से भाई के साथ कुशीनगर आया था।

बुधवार को सीमावर्ती बिहार प्रान्त के गांव आमवा विजयपुर, थाना कुचायकोट, जनपद गोपालगंज, बिहार निवासी नदीम सरवर उम्र 30 वर्ष व नौसाद सरवर उम्र 25 वर्ष पुत्रगण बदरू दोजा हसन दोनों सगे भाई कुशीनगर जिले के फाजिलनगर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार आ रहे किसी वाहन ने उन्हें कुचल दिया। मौका देख फरार हो गया।

हादसे में क्षत-विक्षत हो गए थे शव।
हादसे में क्षत-विक्षत हो गए थे शव।

क्षत-विक्षत हो गए थे शव
घटना की जानकारी तमकुहीराज के व्यवसायी त्रिवेणी गुप्ता को किसी ने दी। जिसके बाद वे डायल 112 व तमकुहीराज पुलिस को दिए। मौके पर पहुंची तमकुहीराज पुलिस मृतकों की स्थिति को देख कुछ देर के लिए बिचलित हो गयी। फिर एसएचओ तमकुहीराज ने दोनों शव को एकत्र करा उसे सील कराया और पीएम के लिए भेज दिया। तमकुहीराज पुलिस ने युवकों के पास से प्राप्त आधारकार्ड के आधार पर उनके परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मृतकों के परिजन तमकुहीराज पहुंच दोनों युवकों का शिनाख्त किया।

थाने के बाहर मौजूद परिजन।
थाने के बाहर मौजूद परिजन।

बीजा के लिए पैसा लेने बिहार से कुशीनगर आये थे
उधर घटना की जानकारी होने पर परिजन, रिश्तेदार व क्षेत्र के सैकड़ों लोग तमकुहीराज पहुंच गये। परिजनों के अनुसार बड़े भाई का विदेश जाने का वीजा आया हुआ था। तथा किसी से विदेश जाने के लिए पैसा लेना था। उसी लिए दोनों भाई बाइक से फाजिलनगर जा रहे थे। इसी दौरान यह दुर्घटना हो गयी। मृतकों में नदीम सरवर की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। परिवार की माली हालत ठीक न होने के कारण नदीम सरवर बाहर जाकर कमाना चाहता था। इसी लिए विदेश से वीजा की अप्लाई किया था, जो उसे प्राप्त हो चुका था।

मौके पर मौजूद लोगों की भीड़।
मौके पर मौजूद लोगों की भीड़।

पुलिस कर रही मामले की जांच
एसएचओ तमकुहीराज नीरज राय का कहना है कि पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेज दिया हैं, आवश्यक कार्रवाई की जा रही हैं।

खबरें और भी हैं...