तमकुहीराज में आपसी विवाद में एक की मौत:परिजनों ने शव को थाने में रखकर किया हंगामा, पुलिस के आश्वासन के बाद हुए शांत

तमकुही राज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तमकुहीराज के ग्राम पंचायत खुदरा निवासी एक व्यक्ति की पारिवारिक विवाद में मौत हो गई। इस घटना को लेकर पीड़ित पक्ष दूसरे पक्ष पर तमाम आरोप लगाते हुए शव थाने लेकर पहुंच गए। पीड़ित पक्ष ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

तमकुहीराज थानाक्षेत्र के खुदरा निवासी जन्मेजय राय अपने परिवारीजनों के साथ अपने मृतक पिता बिशम्भर राय 65 का शव लेकर थाने पहुंच हंगामा करने लगे। हंगामा कर रहे लोगों का आरोप था कि रास्ते संबंधित विवाद में हुए झड़प व पिछले दिनों हुए मारपीट के कारण उनके पिता की मौत हुई है। पीड़ित पक्ष अपने विपक्षियों पर तमाम गंभीर आरोप लगाते हुए घटना का जिम्मेदार बताकर कार्रवाई करने की मांग की

दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी
उन्होंने बताया कि रास्ते के विवाद को लेकर आपसी विवाद पहले से चल रहा था। इसको लेकर पहले भी कई बार पंचायत हुई थी। तब मामला एक तरह से समाप्त हो गया था। लेकिन बाद में फिर किसी और रास्ते को लेकर विवाद शुरू हो गया था। आज भी किसी पक्ष ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। ग्रामीणों की माने तो दो पुलिसकर्मी गांव में गये थे। बाद में दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गयी थी।

पुलिस ने पीएम के लिए भेजा शव
थाना परिसर में शव रखकर कार्रवाई की मांग कर रहे पीड़ित पक्ष को एसएचओ तमकुहीराज ने किसी तरह समझा बुझाकर व कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए राजी किया। जिसके बाद मृतक के परिजन माने और हंगामा शांत हुआ। फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।