धौरहरा... अभद्र टिप्पड़ी करने के आरोप में दो युवक गिरफ्तार:विश्व हिंदू परिषद, भाजपा एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने की थी शिकायत

धौरहरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस अधीक्षक खीरी के निर्देश पर चलाए जा रहे वांछितों के खिलाफ अभियान में बुधवार को सीओ धौरहरा की अगुवाई में कोतवाली पुलिस ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दो युवकों के विरुद्ध दर्ज मुकदमे में वांछित युवकों को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया।

सोशल मीडिया भड़काऊ पोस्ट डालने पर दो गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार, धौरहरा कोतवाली पुलिस ने बुधवार को सीओ संजय नाथ तिवारी की अगुवाई में वांछितों के खिलाफ अभियान चलाकर सोशल मीडिया में भड़काऊ पोस्ट डालने वाले अभयपुर गांव निवासी इरसाद पुत्र जामिन व धौरहरा कस्बे के मोहल्ला बाजार वार्ड निवासी पप्पू दीक्षित उर्फ राजेन्द्र दीक्षित को तहसील तिराहे से व बस अड्डे से पकड़कर जेल भेज दिया।

कई संगठनों ने पुलिस से की थी शिकायत
बताते चले कि कुछ दिन पहले ही इरसाद ने भाजपा नेत्री नूपुर शर्मा पर सोशल मीडिया के माध्यम से अभद्र टिप्पणी की थी। जिसमें विश्व हिंदू परिषद व भाजपा एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों व कार्यक्रतों के द्वारा संयुक्त रूप से पुलिस को दी गई तहरीर पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था।

वही धौरहरा कस्बे के मोहल्ला बाजार वार्ड निवासी पप्पू दीक्षित उर्फ राजेन्द्र दीक्षित ने अपने फेसबुक वाल पर भी दूसरे समुदाय के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पोस्ट की थी। जिसके चलते पुलिस ने उस पर आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर बुधवार को पकड़कर कर जेल भेज दिया है।

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ला ने बताया कि सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है । आगे भी अगर कोई सामाजिक अराजकता फैलाने की कोशिश करेगा तो उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...