धौरहरा में युवक के ऊपर गिरा टीनशेड:कई जगह से कटा शरीर, इलाज को ले जाने से पहले गई जान, पत्नी ने पुलिस को दी सूचना

धौरहरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धौरहरा में टीनशेड गिरने से युवक की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
धौरहरा में टीनशेड गिरने से युवक की मौत हो गई।

धौरहरा के मोहल्ला कोरियन टोला में टीनशेड गिरने से गंभीर रूप से घायल हुए युवक की घर पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना उसकी पत्नी ने पुलिस को देकर कार्रवाई करने का प्रार्थना पत्र दिया। कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।

बुधवार को नगर पंचायत धौरहरा के मोहल्ला कोरियन वार्ड निवासी शत्रोहन (30) पुत्र स्व. हीरालाल के घर पर पड़ा टीनशेड अचानक भरभराकर गिर गया। इसके नीचे दबकर वह कई जगहों पर कटकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जब तक परिजन इलाज के लिए लेकर जाते उसकी मौत हो गई। उसकी पत्नी रेशमा ने कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर पुलिस को बताया कि उसका पहला पति छोटे निवासी मनिहार टोला नगर पंचायत धौरहरा है जिसका मानसिक संतुलन खराब है।

टीनशेड गिरने से युवक की कटकर मौत हो गई।
टीनशेड गिरने से युवक की कटकर मौत हो गई।

दूसरे पति के साथ रह रही थी महिला
इसके बाद से वह शत्रोहन के साथ पति पत्नी के रूप में रह रही थी। उसका टीनशेड पड़ा घर तालाब के किनारे है। बुधवार को दोपहर बाद अचानक टीनशेड गिर गया उसके नीचे दबने से शत्रोहन कई जगह से कट गया जिसके चलते उसका काफी खून निकलने से उसकी मौत हो गई। शव घर मे पड़ा है उचित कार्रवाई करें। इसको गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी डीपी शुक्ला ने बताया कि युवक की मौत टीनशेड गिर जाने की वजह से हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...