दिवंगत विधायक के बेटे ने बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का किया दौरा:पिता अरविंद गिरी के पदचिन्हों पर चल जनसेवा का लिया दृढ़संकल्प, कहा- क्षेत्र की जनता को पहले जैसा मिलेगा न्याय

गोला गोकर्ण नाथ15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोला के विकासखंड बिजुआ के गांव बेला, सिकटिया में विगत दिनों हुई लगातार बारिश के चलते कई घर बाढ़ की समस्या का सामना कर रहे हैं। विदित है कि विधायक अरविंद गिरि गोला विधानसभा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के प्रति अत्यंत गंभीरता से प्रयासरत रहे। इसी क्रम में उनके अथग प्रयासों से पैंटून पूल के निर्माण का रास्ता खुला। विधायक पुत्र अमन गिरि ने भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना व दूर करने हेतु सतत गंभीर प्रयास करने का आश्वाशन दिया।

तदोपरान्त मूसेपुर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया व शासन की ओर से हर संभव सहायता दिलवाने का आश्वाशन किया।

क्षेत्र की जनता अपने आप को अकेला न समझे
ज़िलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि विधायक अरविंद गिरि को प्रेम स्नेह देने वाली क्षेत्र की जनता अपने आप को बिल्कुल भी अकेला न समझे। भारतीय जनता पार्टी व विधायक का परिवार का एक-एक सदस्य गोला विधानसभा की सेवा वैसे ही करेगा, जैसा विधायक अरविंद गिरि करते थे। उनके गोला के विकास के सपनो को पूरा करना साथ ही जनता दरबार में सभी के साथ बिना किसी भेदभाव के न्याय दिलाने का सिलसिला पूर्व की भांति निरंतर जारी रहेगा।

पिता जी की ही तरह जनसेवा की जिम्मेदारी निभायेंगे
विधायक पुत्र अमन गिरि ने कहा कि वे अपने पिताजी के पदचिन्हों पर चलकर जनसेवा की जिम्मेदारियों को उसी तरह से निभाएंगे जैसे उनके पिताजी किया करते थे। विधायक पुत्र ने कहा कि क्षेत्र की जनता जब भी उन्हें आवाज़ देगी, वे पिताजी जी की ही तरह समर्पित होकर कार्य करंगे।

विधायक की एक आवाज पर लाखों लोग पहुंचते थे
विधानसभा संयोजक अवधेश मिश्रा ने कहा कि आमजनमानस अपने दिवंगत विधायक को इतना प्यार करती रही है । जिसके कारण ही विधायक की एक आवाज़ पर लाखों की संख्या में लोग विधायक अरविंद गिरी की सभाओं में उत्साह से पहुंचते थे। यह आपस का जो विश्वास है , वह सम्बन्ध इतना मंज़बूत रहा कि विधायक पांचवी बार विधानसभा पहुंचे किन्तु, दुर्भाग्यवश आज वह हमारे बीच नहीं है। लेकिन,उनके सपनों को हम सब मिलकर साकार करेंगे।

। विधायक पुत्र अमन गिरि ने भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना व दूर करने हेतु सतत गंभीर प्रयास करने का आश्वाशन दिया।
। विधायक पुत्र अमन गिरि ने भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ बाढ़ पीड़ितों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना व दूर करने हेतु सतत गंभीर प्रयास करने का आश्वाशन दिया।

पीड़िता के घर पहुँचे, न्याय का दिया आश्वासन
इस दौरान मूसेपुर गाँव में भी अमन गिरी पहुंचे। जहां मृतका की मां और और भाई से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। अमन गिरी ने कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायेंगे और परिवार को आर्थिक सहायता भी प्रदान की जाएगी।

यह रहे मौजूद
उक्त अवसर पर गोला विधानसभा संयोजक अवधेश मिश्रा, धर्मेंद्र गिरि, अजय गिरि, राजा अंसार, वेद दीक्षित, संजय सिंह, धीरेंद्र सिंह , सुधील पांडेय, श्रवण मिश्र,रामनरेश मौर्य, दिनेश गुप्ता, जवाहर वर्मा(विधायक प्रतिनिधि), रमेश वर्मा, डॉक्टर बच्चू सिंह, बिजुआ ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विजेंद्र भूषण, इत्यादि सहित प्रमुख साथी उपस्थिति रहे।