मोहम्मदी में समाधान दिवस का आयोजन:एसडीएम की अध्यक्षता में सुनी गई शिकायतें, सैकड़ों की संख्या में पहुंचे फरियादी

मोहम्मदी13 दिन पहले
मोहम्मदी में समाधान दिवस का आयोजन। - Dainik Bhaskar
मोहम्मदी में समाधान दिवस का आयोजन।

मोहम्मदी तहसील समाधान दिवस में उप जिलाधिकारी पंकज श्रीवास्तव की अध्यक्षता में समाधान दिवस संपन्न हुआ। आपको बता दें कि मोहम्मदी तहसील सभागार में समाधान दिवस संम्पन्न हुआ समाधान दिवस में फरियादियों ने अपनी अपनी फरियाद लेकर समाधान दिवस में मौजूद अधिकारियों के पास पहुंचे जहां पर अधिकारियों ने फरियादियो की समस्याएं सुनी और समस्या का निस्तारण किया।

वहीं कुछ समस्याओं का अधिकारियों ने निस्तारण के लिए आश्वासन भी दिया। समाधान दिवस में मौजूद अधिकारियों ने सभी समस्याओं को बारीकी से सुना समस्याओं का निस्तारण किया कुछ समस्याओं का निस्तारण के लिए आश्वासन दिया जल्द उन समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा। मोहम्मदी तहसील सभागार में चल रहे समाधान दिवस में सैकड़ों की संख्या में लोग समस्याओं को लेकर पहुंचे।

इतनी संख्या में समस्याओं को लेकर पहुंचने से लगता है कि क्या चौकी थाना ब्लाक व अन्य ऑफिसों में काम नहीं होते हैं क्या जो इस तरीके से समाधान दिवस में लोगों की भीड़ उमड़ रही है। मोहम्मदी तहसील सभागार में चल रहे समाधान दिवस के मौके पर उप जिला अधिकारी पंकज श्रीवास्तव, पुलिस उपाधीक्षक अरविंद कुमार वर्मा,तहसीलदार सुशील सिंह,उपखंड अधिकारी,विकास खंड अधिकारी सहित स्वास्थ विभाग के अधिकारियों को छोड़कर अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...