मोहम्मदी में पुलिस सक्रिय:अपराध की रोकथाम के लिए कस्बे में किया फ्लैग मार्च

मोहम्मदी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खीरी पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन द्वारा जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के निर्देशन में मैगलगंज पुलिस ने अपराध की रोकथाम व शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मैगलगंज कस्बे में पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया पुलिस ने सड़क के किनारे खड़े लोगों से पूछताछ की और साथ ही संदिग्ध लोगों की पहचान की, लखीमपुर खीरी में आए दिन चोरी व क्राइम होता है, जिसकी रोकथाम के लिए पुलिस ने अभियान चला रही है।

पुलिस चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध लोगों की पहचान करती है और पूछताछ भी करती है जिससे अपराध पर पुलिस अंकुश लगा सके, पुलिस ने बिना हेलमेट वाले बाइक चालकों को रोक कर उन्हें हेलमेट लगाकर बाइक चलाने के हिदायत दी और बाइक चालकों से पुलिस ने कहा कि एक बाइक पर दो ही लोग सवार होकर चलें 3 लोग चलने पर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने गश्त के दौरान जैन स्कैनिंग करने वाले अपराधियों पर रही क्योंकि इन दिनों लखीमपुर खीरी में चेन स्कैनिंग के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं कहीं महिलाओं से की जा रही चैन स्कैनिंग तो कहीं अन्य लोगों से की जा रही चैन स्कैनिंग जिसकी रोकथाम के लिए पुलिस लगातार गश्त कर रही है और ऐसे अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस की चप्पे-चप्पे पर नजर है। पुलिस की चेकिंग अभियान को देखते हुए चोर उचक्कों में हडकंम्प मच गया।

खबरें और भी हैं...