मोहम्मदी में दामाद ने पीट पीटकर की सास की हत्या:जमीन के लालच में घटना को दिया अंजाम, बेटियों की शादी के बाद अकेली रहती थी महिला

मोहम्मदी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोहम्मदी में दामाद ने पीट पीटकर की सास की हत्या। - Dainik Bhaskar
मोहम्मदी में दामाद ने पीट पीटकर की सास की हत्या।

मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भवानीपुर में आज दामाद ने जमीन के लालच में अपनी सास की पीट पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं घटना के बाद आरोपी दामाद मौके से फरार हो गया।

मोहम्मदी क्षेत्र के भवानीपुर में महिला बिटाना के दो पुत्रियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। गांव में महिला अकेले ही रहती थी। महिला का दामाद राकेश किसी काम से एक दिन पहले ससुराल आया था। सुबह जमीन को लेकर उसकी महिला के साथ कहासुनी हुई। इसके बाद शराब के नशे में आरोपी दामाद ने बांस के डंडे से पीट पीटकर सास को मौत के घाट उतार दिया।

कोतवाली प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद में मृतक महिला की उसके दामाद ने पीट पीटकर हत्या की है। पीड़ित परिजनों ने शंका के आधार पर पुलिस को राकेश के खिलाफ तहरीर दी है। मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच करने में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...