लखीमपुर में यातायात माह का हुआ समापन:8,620 वाहनों का किया गया चालान, 9,63,600 रुपए जुर्माना वसूला गया

लखीमपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यातायात माह का हुआ समापन। - Dainik Bhaskar
यातायात माह का हुआ समापन।

लखीमपुर खीरी में एसपी संजीव सुमन ने मंगलवार को यातायात माह नवंबर 2021 के समापन पर रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। बच्चों ने लोगों को यातायात के नियमों का अनुपालन करने के लिए प्रेरित किया।

पुलिस लाइन में एसपी संजीव सुमन ने कहा कि पूरे जनपद में पुलिस द्वारा यातायात जागरूकता एवं चेकिंग अभियान चलाया गया, जिस दौरान लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया।

छात्र-छात्राओं ने बैंड-बाजा के साथ लिया भाग

रैली में धर्म सभा इंटर कॉलेज, गांधी इंटर कॉलेज, भगवानदीन आर्य कन्या इंटर कॉलेज के एनसीसी कैडेट और छात्र-छात्राओं ने बैंड-बाजा के साथ प्रतिभाग किया। जागरूकता रैली लोहिया भवन, विलोबी हाल, हमदर्द सदर चौराहा और जिला अस्पताल से होते हुए पुलिस लाइन पहुंचकर संपन्न हुई।

इसके बाद एएसपी अरुण कुमार सिंह, सीओ आदित्य कुमार, प्रतिसार निरीक्षक, शिवनारायण यादव, यातायात प्रभारी निर्मलजीत यादव द्वारा एनसीसी कैडेट को पंफलेट देकर उन्हें यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया। सड़क सुरक्षा शपथ भी दिलाई गई।

सड़क सुरक्षा के संबंध में किया जागरूक

अन्य स्थानों पर लाउडस्पीकर और संगीत के माध्यम से यातायात के नियमों के बारे में जागरूक किया गया। यातायात नियमों की अनदेखी करने वालों के विरुद्ध जनपद में 8,620 वाहनों का चालान मोटर वाहन अधिनियम के तहत कर कुल 9,63,600 रुपये शमन शुल्क वसूल किया गया है।

यातायात माह के दौरान जनपद में यातायात पुलिस एवं जनपद की पुलिस द्वारा विभिन्न विद्यालयों एवं बस स्टेशन, टैक्सी स्टैंड, ई रिक्शा स्टैंड, टेंपो स्टैंड, चालक/परिचालकों तथा पैदल चलने वालों को सड़क सुरक्षा के संबंध में जागरूक किया गया।

खबरें और भी हैं...