• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lakhimpur kheri
  • Gang Rape With A Girl Student Returning From Coaching In Lakhimpur Kheri: While Returning Home On November 13, 5 Dabangs Were Taken Away By Taking Them To A Deserted Place.

लखीमपुर खीरी में छात्रा से गैंगरेप:13 नवंबर को कोचिंग जाते वक्त उठा ले गए, सूनसान जगह में 5 लोगों ने की दरिंदगी

लखीमपुर खीरीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने पांच पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने पांच पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

लखीमपुर खीरी में घर से कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा को बीच रास्ते से पांच दबंग उठा ले गए। सूनसान जगह में उसके साथ रेप किया। लड़कों के चंगुल से छूटने के बाद घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन की तलाश जारी है।

13 नवम्बर की शाम करीब चार बजे लखीमपुर-बेहजम मार्ग पर कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा को पांच युवकों ने दबोच लिया। जान से मारने की धमकी देकर उसे सूनसान जगह में ले गए और उसके साथ रेप किया। लड़की के घर न पहुंचने पर परिजन खोजबीन में लग गए। देर रात छात्रा दबंगों से चंगुल से छूटकर किसी तरह से घर पहुंची और मामले की जानकारी दी।

दबंगों से डर से चुप रहा परिवार

दबंगों से दहशत के चलते पीड़ित परिवार घर से नहीं निकला। गुरुवार रात छात्रा और उसके पिता दबंगों से बचते बचाते फरधान थाने पहुंचे। छात्रा के पिता के मुताबिक आरोपी दबंग हैं और उन्हें राजनैतिक संरक्षण भी है। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

तीन आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश

कोतवाली इंस्पेक्टर (अपराध) राकेश उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित छात्रा की परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पांच अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कर लिया गया है। दो लोगों के करीब पुलिस पहुंच चुकी है। अभी इस घटना के 3 आरोपी फरार है। शीघ्र पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध सुसंगत धाराओं के तहत कठोर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...