पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दबंगों ने उजाड़ दिया महिला का घर:लखीमपुर खीरी में पुलिस के सामने दबंगों ने फेंका घर का सामान, न्याय के लिए चक्कर लगा रही महिला; नहीं हो रही सुनवाई

लखीमपुर खीरी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दबंगों ने उजाड़ दिया महिला का � - Dainik Bhaskar
दबंगों ने उजाड़ दिया महिला का �

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ‘मिशन शक्ति’ अभियान चलाकर महिला संबंधी अपराधों के प्रति पुलिस को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दे रहे हैं। वहीं लखीमपुर खीरी जिले में सीएम के इन आदेशों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। पलिया कोतवाली क्षेत्र में दबंगों ने एक महिला का घर उजाड़ दिया। महिला न्याय के लिए थाने के चक्कर लगा रही है, लेकिन पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है।

सिपाहियों के सामने दबंग फेंकते रहे घर का सामान

दरअसल, पूरा मामला लखीमपुर खीरी के पलिया कोतवाली क्षेत्र का है। कोतवाली क्षेत्र निवासी शमा नाम की महिला का इरफान उर्फ गुड्डू, गुफरान आदि दबंगों ने कुछ महिलाओं को ले जाकर घर उजाड़ दिया। यही नहीं घर का सारा सामान ट्रैक्टर-टॉली में भर ले गए। घटना के समय शमा ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी तो दो सिपाही मौके पर पहुंचे। उनके सामने ही यह सब नजारा चलता रहा, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

महिला ने लगाई न्याय की गुहार

मामले को लेकर पीड़ित महिला शमा पलिया थाने के इंस्पेक्टर सुनील सिंह, सीओ अभय प्रताप मल्ल, स्थानीय विधायक रोमी साहनी सहित जिले के पुलिस कप्तान के दरबार में भी न्याय की गुहार लगा चुकी है, लेकिन पुलिस महिला को न्याय दिलाने के बजाय केवल उसे इधर से उधर भेजने का ही कार्य कर रही है।

खबरें और भी हैं...