बहू ने की सास की हत्या:कल्लू की बहू ने सास को उतारा मौत के घाट पागल देवर ने 20 दिन पहले की थी आरोपी बहू की पिटाई

लखीमपुर-खीरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लखीमपुर खीरी में देवर की पिटाई से नाराज बहू ने सास की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, थाना नीमगांव क्षेत्र के मोहल्ला मनिहार टोला निवासी मनतूना ( 60) अपने पति की मौत के बाद बेटों के साथ रह रही थी। वृद्धा के पांच बेटों में आपसी मतभेद होने के चलते वृद्ध अपने मंदबुद्धि बेटे शमशेर के साथ रहने लगी। जो उसकी बड़ी बहू शाहीन को नागवार गुजरी। 20 दिन पहले मंदबुद्धि शमशेर ने अपनी भाभी शाहीन की पिटाई कर दी। इसको लेकर शाहीन ने थाना नीमगांव पर एक शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद नीमगांव पुलिस ने वृद्धा और उसके बेटे शमशेर को शांति भंग की आशंका में विरुद्ध कर दिया। दोनों को जमानत कराई गई।

आरोप है कि देवर की मार से शाहीन रंजिश रखती थी। मंगलवार को करीब 12:00 बजे उसने किचन में सास का गला दबाकर कर दी। घर में कह दिया कि सास गिर गई हैं और उनकी मौत हो गई है। मजदूरी करने गए पति को भी यही बात बताई। उसका पति घर पहुंचा तो वहां पर पुलिस मौजूद थी। पुलिस ने वृद्ध के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...