UP की आज की बड़ी खबरें:कन्नौज में आगरा एक्सप्रेस-वे पर डीसीएम ने कार को पीछे से मारी टक्कर; 3 की मौत, 1 घायल

उत्तर प्रदेश8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायल को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है। - Dainik Bhaskar
सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायल को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है।

कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार रात एक डीसीएम ने कार में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायल को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है। वहीं मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। यहां पढ़ें पूरी खबर

कानपुर में डॉक्टर ने की पत्नी और दो बच्चों की हत्या

कानपुर के इंद्रानगर में पति ने मानसिक तनाव के चलते पत्नी समेत दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी।
कानपुर के इंद्रानगर में पति ने मानसिक तनाव के चलते पत्नी समेत दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी।

कानपुर के इंद्रानगर में पति ने मानसिक तनाव के चलते पत्नी समेत दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी। उसमें से एक बच्चे की उम्र 14 और दूसरे की 16 साल है। उसने हत्या करने के बाद अपने भाई को इसकी जानकारी दी। ट्रिपल मर्डर की सूचना से इलाके में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। घटना की जांच शुरू कर दी है। महिला का पति डॉक्टर के पद पर तैनात है।

प्रदेश में कोरोना के 9 नए मामले मिले

कोरोना के कुल एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 93 हो गई है।
कोरोना के कुल एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 93 हो गई है।

यूपी में शुक्रवार को कोरोना के 9 नए केस मिले हैं। जिसके बाद कोरोना के कुल एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 93 हो गई है। बीते 24 घंटे में 1 लाख 54 हजार 458 सैंपल की जांच की गई है। वहीं सभी संक्रमित पाएं गए मरीजों के सैंपल जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजे गए हैं।

यूपी के अपर मुख्य सचिव चिकित्सा व स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद के मुताबिक अब तक प्रदेश में 8 करोड़ 80 लाख से अधिक लोगों की जांच की जा चुकी है। बीते 24 घंटे में 8 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना का रिकवरी रेट अब 98.7 प्रतिशत पहुंच गया है। यहां पढ़ें पूरी खबर

बरेली में टैंकर की चपेट में आने से दो की मौत

शाहपुर गांव के पास शुक्रवार को तेज रफ्तार टैंकर ने पैदल जा रहे युवक को रौंद दिया।
शाहपुर गांव के पास शुक्रवार को तेज रफ्तार टैंकर ने पैदल जा रहे युवक को रौंद दिया।

बरेली के बहेड़ी नैनीताल हाईवे स्थित शाहपुर गांव के पास शुक्रवार को तेज रफ्तार टैंकर ने पैदल जा रहे युवक को रौंद दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद चालक टैंकर लेकर भागने लगा। भागने के चक्कर में उसने एक कार में टैंकर से टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद कार टैंकर में फंसकर करीब 50 मीटर तक घसीटती गई। घटना के बाद लोगों की भीड़ लग गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने के बाद कार सवार एक घायल को डॉक्टरों ने मृत बता दिया। यहां पढ़ें पूरी खबर

आगरा में पति-पत्नी ने बेटी समेत सुसाइड किया

परिवार का फाइल फोटो।
परिवार का फाइल फोटो।

आगरा के थाना सिकंदरा अंतर्गत बंशी विहार कालोनी में दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पति-पत्नी और एक बच्ची का शव मिला है, जबकि एक बच्ची की तबीयत गंभीर है। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें दंपति ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुदा को बताया है। सूचना पर एसएसपी समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मरने वालों में योगेश मिश्रा (35) पुत्र सुनहरी लाल मिश्रा और उनकी पत्नी प्रतिक्षा हैं। उनकी दो बेटी आध्या और काव्या भी एक घर में मिली है। इनमें से पांच साल की काव्या की मृत्यु हो गई है। जबकि दूसरी बेटी की हालत गंभीर है।

फतेहपुर में ट्रैक्टर से टकराई अनियंत्रित टेंपो, 12 लोग घायल; 7 गंभीर

फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा।
फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा।

फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर सवारियों से भरी टेंपो अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में करीब 12 लोग घायल हो गए। जिसमें से 3 महिलाओं सहित 7 की हालत गंभीर है। डॉक्टर ने सभी को कानपुर रेफर कर दिया है। हादसे के बाद टेंपो और ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो गए हैं।

गाय को बचाने में कानपुर में तेज रफ्तार रोडवेज बस पलटी, 50 यात्री घायल

कानपुर-महाराजपुर थाना क्षेत्र के हनुमान मंदिर के पास शुक्रवार सुबह रोडवेज बस पलटने से करीब 50 लोग घायल हो गए। हादसे में चालक सहित तीन की हालत गंभीर है। बस में सवार लोगों ने बताया कि कानपुर झकरकटी से बस बांदा जा रही थी। महोली स्थित हनुमान मंदिर के पास अचानक गाय आने से चालक ने ब्रेक लगा दी। हल्की बारिश की वजह से बस अनियंत्रित हुई और वहीं पर पलट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है। यहां पढ़ें पूरी खबर...

लखनऊ से बरेली जा रही बस डिवाइडर से टकराई, डेढ़ दर्जन यात्री घायल

लखनऊ से बरेली जा रही बरेली डिपो की एसी रोडवेज जनरथ बस का स्टेरिंग जाम होने के कारण निर्माणाधीन टोल प्लाजा के डिवाइडर से जा टकराई बस। बस में सवार यात्रियों में से लगभग डेढ़ दर्जन यात्री हुए घायल। सूचना पर मौके पर पहुंची 108 सरकारी एंबुलेंस घायल यात्रियों को फरीदपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। वही एक प्राइवेट एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची जिसका चालक कुछ घायल यात्रियों को निजी अस्पताल में ले गया। हादसे में बस सवार देवराज सचिन, नरेंद्र आदि समेत डेढ़ दर्जन करीब यात्री घायल।

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में 5 आरोपियों के मोबाइल बरामद, फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गए

लखीमपुर खीरी जिले में तिकुनिया हिंसा मामले में 5 आरोपियों के मोबाइल बरामद किए गए हैं। 3 मोबाइल आरोपियों के घर से बरामद हुए हैं, जबकि 2 मोबाइल राहगीरों को सड़क पर मिले थे। पांचों मोबाइल फॉरेंसिक जांच को भेजे गए हैं। मामले में सुमित, लवकुश, रिंकू, शिशुपाल और धर्मेंद्र आरोपी हैं। बता दें कि मामले की जांच एसआईटी कर रही है। इससे पहले एसआईटी दो बार घटनास्थल की छह तस्वीरें जारी कर चुकी है। जिसमें संदिग्धों की पहचान करने की पब्लिक से अपील की गई थी। मामला हाईप्रोफाइल इसलिए है, क्योंकि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र की गाड़ी से किसानों को कुचलने की बात सामने आई थी।