लखीमपुर-खीरी में किशोरी की मौत:गन्ने के खेत में मिला शव, दुपट्‌टे से कसी थी गर्दन, मौत के कारणों की तलाश कर रही पुलिस

लखीमपुर-खीरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली सदर इलाके के एक गांव में किशोरी का संदिग्ध परिस्थितियों शव मिला है। किशोरी की गर्दन उसी के दुपट्‌टे से कसी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही जिले के तमाम आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक 15 वर्षीय किशोरी मंगलवार सुबह करीब 9:00 बजे घर से निकली थी। दोपहर तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे ढूंढ़ना शुरू किया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। देर शाम ग्रामीणों ने बताया कि गांव के पूरब में एक गन्ने के खेत में किशोरी का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही परिजन खेत पर पहुंचे। यहां पर किशोरी का शव मिला, जिसकी गर्दन उसी के दुपट्टे से कसी हुई थी।

मृतका के पिता ने मामले की सूचना कोतवाली सदर पुलिस को दी। क्षेत्राधिकारी सदर संदीप कुमार और कोतवाल सर चंद्रशेखर इंस्पेक्टर क्राइम संजय कुमार समेत तमाम पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बताया कि डॉक्टरों के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया है। साथ ही इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...