लखीमपुर में सड़क हादसे में 2 की मौत, 27 घायल:ट्रक और बस में हुई सामने से भिड़ंत, साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

लखीमपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में 2 लोगों की हुई मौत, 27 घायल। - Dainik Bhaskar
हादसे में 2 लोगों की हुई मौत, 27 घायल।

लखीमपुर में ढखेरवा धौराहरा हाईवे मार्ग पर ग्राम लखनपुरवा के पास बुधवार सुबह बस और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 27 यात्री घायल हो गए।

सभी घायलों को पास के सीएचसी रमिया बेहड़ भेजा गया। जहां पर गंभीर रूप से घायल 7 यात्रियों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। हादसा एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में हुआ है।

साइकिल सवार की हुई मौत

ग्राम लखनपुरवा निवासी छोटे भार्गव साइकिल से अचानक हाईवे पर आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में लहबड़ी से लखनऊ जा रही एक निजी बस और सामने से आ रहे सरकारी ट्रक में भिड़ंत हो गई। हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल लहबड़ी निवासी हासिब की अस्पताल में मौत हो गई।

कल रात भी हुआ था हादसा

जिले में मंगलवार रात ढखेरवा धौराहरा हाईवे मार्ग पर लालजी पुरवा के पास तेज रफ्तार एक ट्रक असंतुलित होकर हरदुहा पुल की रेलिंग तोड़ते हुए गहरे कुंड में गिर गई। हादसे में ट्रक सवार दो लोग डूब गए। दोनों अभी तक लापता बताए जा रहे हैं। जबकि एक घायल बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...