प्रेमी युगल को ब्लैकमेल कर सिपाहियों ने की वसूली:क्राइम ब्रांच ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को किया गिरफ्तार, अश्लील वीडियो के सहारे वसूलते थे पैसे

निघासन, लखीमपुर खीरी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यही दोनों सिपाही अवनीश और नीरज हैं जिनपर प्रेमी युगल को ब्लैकमेल की वसूली करने का आरोप है। - Dainik Bhaskar
यही दोनों सिपाही अवनीश और नीरज हैं जिनपर प्रेमी युगल को ब्लैकमेल की वसूली करने का आरोप है।

निघासन इलाके के सिंगाही थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़ों की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रंगदारी वसूलने में रहीस गैंग में सिंगाही थाने के दो सिपाही संलिप्त पाए गए हैं। क्राइम ब्रांच ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपी सिपाहियों शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों सिपाहियों पर आरोप है कि वे आपत्तिजनक अवस्था में प्रेमी युगल का वीडियो बना लेते थे और फिर उनसे पैसों की वसूली करते थे। जिससे डरकर प्रेमी युगल उनको पैसे भी देते थे।

सिंगाही थाना क्षेत्र में काफी जंगली इलाका है। जिसका फायदा उठाकर प्रेमी युगल सिंगाही क्षेत्र के जंगलो में जाते हैं। इसी इलाके में एक गैंग सक्रिय है। यह गैंग जंगलों में घूम घूमकर प्रेमी युगल का आपत्तिजनक वीडियो बना लेता है और उनसे पैसे वसूलता है।

सिपाहियों को जानकारी मिली तो गैंग में शामिल हो गए

किसी तरह इस घटना की जानकरी सिंगाही थाने में तैनात दो सिपाहियों को लगी, इन सिपाहियों ने कोई कार्रवाई नहीं की और उल्टा ही वह भी इस गैंग में शामिल हो गए। और प्रेमी युगल से पैसे वसूलने लगे। क्राइम ब्रांच के विवेचक मोहम्मद अब्बास ने बताया कि दोनों सिपाहियों को शनिवार को गिरफ्तार कर रंगदारी आईटी एक्ट में जेल भेजा गया है। दो आरोपी अभी फरार है।

ऐसे सामने आया मामला

अप्रैल 2022 में इस गैंग ने एक प्रेमी युगल का आपत्तिजनक अवस्था में वीडियो बनाया और उनसे वसूली की थी। उनका मोबाइल भी छीन लिया था। प्रेमी ने शिकायत तो किसी से नहीं की, लेकिन उसने मोबाइल लूट का एक शिकायती पत्र सिंगाही पुलिस सहित सर्विलांस सेल को सौंप दिया।

गैंग के गुर्गे से मिल गया मोबाइल

पुलिस ने प्रेमी का मोबाइल गैंग के एक सदस्य के पास से बरामद हो गया और पूरा मामला अधिकारियों के सामने आ गया। जांच के दौरान पुलिस को कुछ सबूत मिले। जिससे साफ हो गया कि दो सिपाही भी गैंग के सदस्यों से मिलकर प्रेमी युगल से वसूली करते थे।