एसपी ने सिंगाही थाने का किया औचक निरीक्षण:दिए आवश्यक दिशा निर्देश, बोले- लंबित मामलों को शीघ्र करें निस्तारण

निंघासन8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने अचानक थाने पहुंच कर सिंगाही थाने का निरीक्षण किया। इससे पहले थाने की पुलिस ने उन्हें को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इस दौरान एसपी ने थाने के विभिन्न मामलों की जांच की समीक्षा की। उन्होंने थाने के कंप्यूटर सहित थाना परिसर में बनी बैरिक का भी निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान थाना परिसर में साफ-सफाई का भी जायजा लिया। इस मौके पर थाना परिसर में बने स्नान घर का भी लोकार्पण किया। जिसके बाद एसपी ने निरीक्षण के दौरान एसपी ने थाना के विभिन्न मामलों की जांच के बाद पुलिस के समक्ष उत्पन्न समस्याओं से भी रूबरू हुए। एसपी ने थाने के महिला हेल्प डेस्क, कंप्यूटर कक्ष, मालखाना, पुरुष हवालात व थाना परिसर व बैरिक का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने थाना परिसर में साफ-सफाई का भी अवलोकन किया।

एसपी ने थाना के विभिन्न मामलों की जांच के बाद पुलिस के समक्ष उत्पन्न समस्याओं से भी रूबरू हुए। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज से थाने के विभिन्न मामलों के बारे में जानकारी ली। एसपी ने डायरी को अपडेट करने तथा अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस गश्त तेज करने का निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि कोर्ट से जुड़े मामलों के त्वरित निस्तारण करने का आदेश दिया। इसके बाद उन्होंने मौजूद लोगों का परिचय लिया। उन्होंने पुलिस व पब्लिक के बीच समन्वय के लिए बातें कहीं। इसके बाद थाना परिसर में बने स्नान घर का उद्घाटन किया। इस दौरान क्षेत्राधिकारी सुबोध कुमार जायसवाल, एसआई व्यास यादव, मंजीत तोमर, संजीत तिवारी सहित समस्त स्टाफ मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...