ट्रेन से कटकर युवक की मौत:साथियों के साथ बैंगलोर जा रहा था, गेट पर बैठा था, झपकी आने से नीचे गिर गया

निंघासनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लखीमपुर खीरी का एक युवक ट्रेन से लखनऊ से बैंगलोर नौकरी के लिए जा रहा था। डिब्बे में अधिक भीड़ होने के कारण ट्रेन के गेट पर बैठे था। तभी रास्ते में नींद आ जाने के कारण चलती ट्रेन से नीचे गिर गया। इससे ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया।

ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई

निघासन कोतवाली क्षेत्र के सुक्खनपुरवा निवासी परसादी कश्यप का 22 वर्षीय अनिल अपने साथियों के साथ लखनऊ से बैंगलोर जा रहा था। ट्रेन खचाखच भरी होने के कारण अनिल अपने साथियों के साथ ट्रेन के गेट पर ही बैठा था। रात में ट्रेन मध्यप्रदेश के खंडवा के पास पहुंची थी कि गेट पर बैठे अनिल को झपकी आ गई। वह ट्रेन से नीचे गिर गया। ट्रेन से कटकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

समाजसेवी ने परिजनों को ढांढस बंधाया

अनिल की मौत की खबर घर में कोहराम सा मच गया। अनिल के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। दुर्घटना की सूचना पर कस्बे के समाजसेवी देवेंद्र कुमार ने उनके घर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया। साथ ही हर संभव मदद का भरोसा दिया। मध्यप्रदेश के खंडवा जाने के लिए देवेंद्र कुमार ने आर्थिक सहायता देकर सहयोग करते हुए रवाना किया।

इस मौके पर संतोष गुप्ता, कप्तान गिरी, पैरू चौहान, कोटेदार प्रमोद जायसवाल, जाबिर अली, सतीश विश्वकर्मा, शिवा पाल, जगदीश गिरी, श्यामसुंदर गिरी, सहजराम वर्मा, शमीदे, ठाकुर प्रसाद गौतम, सर्वेश यादव सहित छोटे यादव आदि दर्जनों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...