मामूली कहासुनी में विवाद:भाई ने भाई को पीटकर किया लहूलुहान, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

मडावरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मडावरा के सौंरई में मामूली कहासुनी में भाई ने भाई पर लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। इसके बाद आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए मडावरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उसका इलाज जारी है।

सौंरई निवासी सिरनाम पुत्र दलू सहरिया शनिवार को घर के बाहर किसी बात को लेकर पड़ोसी से बातचीत कर रहा थे। तभी उसका भाई किसी बात को नाराज हो गया और उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। इसके बाद लाठी-डंडा कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे सिरनाम लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा और आरोपी भाई घायल अवस्था में उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गया। इस घटना के बाद परिवार में चीख पुकार मच गई।

सिरनाम का आरोप है कि उसके भाई ने उसके ऊपर कुल्हाड़ी से हमला किया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। वहीं मारपीट करने वाले भाई का कहना है कि उसके साथ बीती रात गाली गलौज की गई थी। जिससे सुबह कहासुनी हुई और विवाद बढ़कर मारपीट तक पहुंच गया।

घटना के बाद मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे सिरनाम को मडावरा पुलिस उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया और पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी।

खबरें और भी हैं...