मडावरा में भतीजे ने चाचा-चाची को बेरहमी से पीटा:घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, शराब के नशे में था आरोपी, फरार

मडावरा, ललितपुर9 दिन पहले

मड़ावरा क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम चौका में पारिवारिक विवाद में भतीजे ने अपने ही चाचा चाची के ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। परिजनों द्वारा घायलों को देर रात मड़ावरा के सीएचसी केन्द्र में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात चौका निवासी हरपाल अपने 70 वर्षीय पिता लछुवा पुत्र चिंखे अहिरवार और 65 वर्षीय माँ झाँकरबाई पत्नी लछुआ के साथ कस्बा मड़ावरा बाजार करने गए हुए थे। आरोप है कि उसका भतीजा शराब के नशे में धुत था और उसका मड़ावरा से ही पीछा कर रहा था।

घर पहुंचने पर जब हरपाल अपने निजी काम के चलते घर से बाहर चला गया। तभी घात लगाए बैठे भतीजे ने मौका पाकर उसकी वृद्ध मां झाँकरबाई पर लाठी-डंडों से ताबड़-तोड़ हमला कर दिया। हमला करते देख उसका पिता लछुआ मौके पर पहुंचा तो शराबी भतीजे ने उनके ऊपर भी हमला कर दिया।

घटना की जानकारी जब हरपाल और उसके बड़े भाई को लगी तो वह दोनों भागते हुए मौके पर पहुंचे। तब तक घटना को अंजाम देकर भतीजा मौके से फरार हो गया। घायल अवस्था में किसी तरह दोनों पुत्र अपने माता पिता को लेकर थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने उपचार के लिए मड़ावरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।