ललितपुर में मिले 8 कोरोना संक्रमित:अब तक मिल चुके हैं 21 मरीज, स्वास्थ्य विभाग लोगों को कर रहा जागरूक

ललितपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में मिले 8 कोरोना संक्रमित - Dainik Bhaskar
ललितपुर में मिले 8 कोरोना संक्रमित

जिले में कोरोना ने फिर पकड़ी तेजी, शुक्रवार को मां बेटे सहित 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है।

लोगों को फैला खौंफ

जिले में कोरोना ने एक बार फिर तेजी पकड ली है, लगातार तीसरे दिन 8 लोगों की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है, जिसके बाद जिले में कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की संख्या 13 से बढकर 21 हो गई है। जिले में बढ़ रही कोरोना पाॅजीटिवों की संख्या से लोगों में भय व्याप्त होने लगा है।

बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक आए चपेट में

कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला आजादपुरा व कस्बा तालबेहट के पूराकलां चैराहा के एरिया में तीन दिन से पाॅजीटिव मरीज पाये जा रहे है। फिलहाल स्वास्थ्य प्रशासन द्वारा पाॅजीटिव पाये गये लोगों को घर में ही आईसोलेट कर दिया गया है।

शुक्रवार की शाम स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किये गये कोरोना बुलेटिन में बताया गया है कि कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला आजादपुरा चर्च डेम रोड के पास 3 वर्षीय बच्चा, 63 वर्षीय बृद्ध व बृद्धा, 30 वर्षीय युवती के अलावा 8 लोगों की जांच कोरोना पाॅजीटिव पाई गई है।

लोगों को मास्क पहनने की दी जा रही सलाह

इसी एरिया में बुधवार व गुरूवार को आधा दर्जन से अधिक लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाॅजीटिव आई थी। वहीं कस्बा तालबेहट के पूराकलां चौराहे के पास निवासी 1 वर्षीय मासूम पुत्र व उसकी मां सहित तीन लोगों की रिपोर्ट करोना पाॅजीटिव आई है। यही नहीं गुरूवार को भी इस एरिया में 2 लोग कोरोना पाॅजीटिव पाये गये थे। इस प्रकार जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 13 से बढकर 21 हो गई है। लगातार बढ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या से लोगों में भय व्याप्त होने लगा है। वहीं शासन के आदेश पर हाईस्कूल तक के विद्यालयों की छुट्टी 16 जनवरी तक कर दी गई है। स्वास्थ्य प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगातार लोगों से सोशल डिस्टेसिंग का पालन व मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...