ललितपुर एसपी समेत 40 ने किया रक्तदान:जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में लगाया गया कैंप, एसपी बोले- रक्तदान कर दूसरों की बचा सकते जान

ललितपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। - Dainik Bhaskar
रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

ललितपुर में शुक्रवार को राष्ट्रीय स्वैच्छिक रक्तदान दिवस के अवसर पर जिला अस्पताल में आयोजित किए रक्तदान शिविर के दौरान पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक समेत 40 युवाओं ने रक्तदान किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि ललितपुर के युवा रक्तदान करने में प्रदेश में सबसे आगे हैं।

शुक्रवार की दोपहर में जिला अस्पताल के ब्लड बैंक परिसर में अम्बे रक्तदान समिति व अस्पताल प्रशासन के सहयोग से द्धारा रक्तदान शिविर जिलाधिकारी अन्नावि दिनेश कुमार, पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक, मुख्य चिकित्साधिकारी जीपी शुक्ला व सीएमएस राजेन्द्र प्रसाद, हरेंद्र चौहान की उपस्थिति में किया गया। यहां पर एक दर्जन से अधिक रक्तदान समितियों के सदस्यों को सम्मानित किया गया।

एक दर्जन से अधिक रक्तदान समितियों के सदस्यों को सम्मानित किया गया।
एक दर्जन से अधिक रक्तदान समितियों के सदस्यों को सम्मानित किया गया।

रक्त दान करने के दौरन पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हर व्यक्ति को रक्तदान करना चाहिए। रक्तदान करने से दूसरों की जान बचाई जा सकती हैं। उन्होंने बताया कि आज उन्होंने 11वीं बार रक्तदान किया है। इस अवसर जिलाधिकारी अन्नावि दिनेश कुमार ने कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं हैं। ललितपुर में रक्तदान करने में यहां के लोग सबसे आगे है। रक्तदान समितियां बहुत अच्छा कार्य कर रही है।

जय अम्बे रक्तदान समिति के अध्यक्ष दीपक राठौर व सदस्यों द्वारा 12 साल से लगातार रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा हैं।

खबरें और भी हैं...