ललितपुर में यात्रियों से भरी रोडवेज बस पलटी:जानवर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, एक यात्री की मौत; 20 से अधिक घायल

ललितपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में यात्रियों से भरी रोडवेज की बस पलटी। - Dainik Bhaskar
ललितपुर में यात्रियों से भरी रोडवेज की बस पलटी।

ललितपुर जिले में मड़ावरा-ललितपुर मार्ग पर शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे जानवर को बचाने के चक्कर में एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके चलते एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक घायल हो गए। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस की दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

मड़ावरा-ललितपुर मार्ग पर हुआ हादसा

बता दें कि मदनपुर कस्बे से एक रोडवेज बस करीब 35 यात्रियों को लेकर झांसी के लिए रवाना हुई। बस मड़ावरा-ललितपुर मार्ग पर मंडी के पास पहुंची तो सड़क पर खड़े जानवर को बचाने के चक्कर में चालक ने बस को रोकने का प्रयास किया। इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई। जिसके चलते यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

एक यात्री की हुई मौत

आसपास के ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला और उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। सीएचसी में डॉक्टरों ने एक यात्री उम्मेदी अहिरवार ​​​​​निवासी गांव ​​पिपरट, थाना मदनपुर को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अन्य घायलों को इलाज चल रहा है।

ये लोग हुए हैं घायल

एसओ अमर बहादुर ने बताया कि बस पलटने से एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक घायल हो गए। सभी का इलाज चल रहा है।घायलों में मड़ावरा निवासी विनोद (48) अशोक पाल (35), ग्राम रजौला निवासी भोले (49) मानवती (25), ग्राम बहादुरपुर निवासी खिलान (60) खिलान की पत्नी भगवती (55) ,ग्राम मदनपुर निवासी अनिल (29), ग्राम पिसनारी निवासी जितेंद्र (30), ग्राम सौरई निवासी जमुना प्रसाद (42) ग्राम गढोली खुर्द निवासी अरविंद (23) पहार सिंह (20) ग्राम बहादुरपुर निवासी देव (6) हैं।