ललितपुर...गल्ले की दुकान से चोरों ने उड़ाए रुपए:दुकान का ताला तोड़ दो चोरों ने की चोरी, CCTV में कैद हुई घटना

ललितपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में गल्ले की दुकान से चोरों ने उड़ाए रुपए। - Dainik Bhaskar
ललितपुर में गल्ले की दुकान से चोरों ने उड़ाए रुपए।

ललितपुर जिले में रविवार की रात दो अज्ञात चोरों ने एक गल्ले की दुकान की छत से सीढ़ियों के दरवाजे तोड़कर दुकान में प्रवेश कर गुल्लक से 10 हजार रुपए चोरी कर ले गए। सोमवार को दुकानदार दुकान पर पहुंचा और अंदर जाकर देखा तो उसकी गुल्लक खुली पड़ी थी व अन्य समान बिखरा पड़ा था। दुकानदार ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। वहीं चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें दो युवक चोरी करते हुए कैद हुए हैं।

दुकान बंद कर घर गया था दुकानदार

बता दें कि कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला लक्ष्मी पुरा निवासी दीपक साहू ग्राम पनारी स्थित प्राइमरी विद्यालय के पास गल्ले की दुकान खोले हुए है। रविवार की शाम 5 बजे वह दुकान बंद कर वापस घर आ गया। सोमवार की दोपहर जब वह दुकान पर पहुंचा और दुकान के अंदर पहुंच कर देखा तो गुल्लक खाली पढ़ी थी। छत पर जाने वाली सीढ़ियों पर लगे दरवाजे खुले पढ़े थे।

सीढ़ियों के रास्ते अंदर घुसे चोर

जब उनसे दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा तो उसमें दो युवक छत के जरिये सीढ़ियों के दरवाजे तोड़कर दुकान में प्रवेश किए। वहां रखे गुल्लक को तोड़कर उसमें रखे 10 हजार रुपए चोरी कर ले गए। दीपक साहू ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज देखी गई तो उसमें दो अज्ञात युवक रात 3:30 बजे चोरी करते हुए कैद हुए हैं।