ललितपुर में कोटेदार और ग्रामीण में मारपीट:SDM से राशन की कालाबाजारी की शिकायत, पुलिस ने दोनों का किया चालान

ललितपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में कोटेदार और ग्रामीण में मारपीट। - Dainik Bhaskar
ललितपुर में कोटेदार और ग्रामीण में मारपीट।

ललितपुर के सोंरई गांव में राशन को लेकर एक उपभोक्ता और दुकानदार के बेटे के बीच मारपीट हो गई। उपभोक्ता ने दुकानदार पर राशन नहीं देने का आरोप लगाया। वहीं दुकानदार ने उपभोक्ता पर बेवजह मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ शांति भंग की धारा में कार्रवाई की। वहीं दोनों की मारपीट की वीडियो वायरल हो रहा है।

पुलिस ने शांति भंग में किया चालान

मड़ावरा ब्लॉक के सोंरई गांव के लोगों ने बुधवार को उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि गांव में स्थित उचित दर विक्रेता द्वारा राशन की कालाबाजारी की जा रही है। उन्हें राशन नहीं दिया जा रहा है। यही नहीं मंगलवार दोपहर राशन लेने गए उपभोक्ता भजन के साथ दुकानदार के बेटे ने मारपीट की। थाने में शिकायत करने गए तो पुलिस ने भजन का शांति भंग में चालान कर दिया।

एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

वहीं राशन विक्रेता के बेटे मुकेश जैन ने बताया कि उपभोक्ता द्वारा उसकी दुकान पर आकर मारपीट की गई। वह शिकायत करने थाने पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई करने वजह उसका शांति भंग की धारा में चालान कर दिया। उपजिलाधिकारी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि कुछ ग्रामीणों ने राशन विक्रेता पर राशन नहीं देने का आरोप लगाया है। इसकी जांच तहसीलदार और जिला पूर्ति इंस्पेक्टर को सौंपी गई है। दुकानदार द्वारा भी ग्रामीणों पर मारपीट का आरोप लगाया है।

पुलिस ने दोनों पक्षों पर की कार्रवाई

वहीं थानाध्यक्ष मड़ावरा अमर बहादुर ने बताया कि सोंरई गांव में उपभोक्ता और राशन विक्रेता के बीच धक्का-मुक्की हुई थी। जिसके चलते दोनों पक्ष शिकायत लेकर आए थे। जिस पर दोनों पक्षों पर कार्रवाई की गई है।