मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने काटा गोबर का केक:युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष समेत 10 पर FIR, गिरफ्तारी के बाद दो को मिली जमानत

ललितपुर7 दिन पहले

ललितपुर में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया और उन्होंने गाय के गोबर का केक काटकर उनके चित्र पर लगाया। इस मामले में पुलिस ने एक युवक की शिकायत पर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित 10 अज्ञात लोगों के विरूद्ध लोगों की भावनाएं आहत करने के मामले में मामला दर्ज कर लिया।

थाना बानपुर के खिरिया मिश्र निवासी हरी मिश्रा ने रविवार को कोतवाली सदर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि 17 सितम्बर को युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अंकित यादव और रोहित कुशवाहा अपने 10 साथियों के साथ मिलकर बलवा करने के लिए प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर गोबर का केक बनाकर काटा। उन्होंने प्रधानमंत्री की फोटो को खिलाया। जिसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। इनके द्वारा जानबूझकर विभिन्न वर्गों में शत्रुता घृणा और वैमनस्यता पैदा करने का प्रयास किया गया।

ललितपुर में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर काटा गोबर का केक।
ललितपुर में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर काटा गोबर का केक।

एसडीएम न्यायालय से मिली जमानत
उनके इस कृत्य से समाज के विभिन्न वर्गो की भावनाएं आहत हुई है। जिसको लेकर जनता में काफी आक्रोश व्याप्त होने की संभावना हैं। पुलिस ने तत्काल युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अंकित यादव, उपाध्यक्ष रोहित कुशवाहा सहित 10 अज्ञात लोगों पर धारा 153 व 505(2) के तहत मामला दर्ज कर अंकित यादव और रोहित को गिरफ्तार कर लिया और देर शाम उप जिलाधिकारी न्यायालय में पेश किया गया। जहां से दोनों को जमानत मिल गई।

पुलिस बोली- दो लोगों को न्यायालय में किया गय पेश
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सदर संतोष सिंह ने बताया कि अंकित यादव और रोहित कुशवाहा सहित 10 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया था। जिसमें अंकित व रोहित को गिरफ्तार कर उप जिलाधिकारी न्यायालय में पेश किया गया।

खबरें और भी हैं...