ललितपुर में सड़कों पर उतरे आप के कार्यकर्ता:चंदौली और ललितपुर कांड को लेकर किया प्रदर्शन, CBI जांच कराने की कर रहे मांग

ललितपुर19 दिन पहले

ललितपुर। उत्तरप्रदेश की कानून व्यवस्था दुरुस्त कराने एवं ललितपुर और चंदौली में हुई जघन्य आपराधिक घटना की उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई जांच कराए जाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने शनिवार को प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया ।

पुलिस के पीटने से हो गई मौत

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष हरदयाल लोधी ने ज्ञापन सौंपते बताया कि ललितपुर के पाली थाना में एक पीड़िता न्याय पाने के लिए थाने गई तो दरोगा ने न्याय दिलाने की जगह पर पीड़िता के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया । इसके बाद चंदौली में दो बेटियों को घर में घुसकर पुलिसकर्मियों द्वारा बेरहमी से पीटा गया जिससे उनकी मौत हो गई । इस पूरे घटना क्रम में अपराधी पुलिसकर्मियों की अभी तक गिरफ्तारी तक नहीं हुई है। ललितपुर कांड और चंदौली कांड दोनों मामलों में पुलिस आरोपी हैं इसलिए पुलिस जांच में किसी को भी न्याय नहीं मिल रहा है । दूसरी ओर प्रयागराज में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद में एक माह में लगातार कई हत्याएं हो चुकी है।

पुलिस थाने में हो रहा रेप

प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। थाने में बलात्कार हो रहा है। पुलिस वाले घर में घुसकर के बेटी की हत्या कर दे रहे हैं यह बेहद शर्मनाक है। ललितपुर में एक बार फिर आपकी बलात्कारी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने यूपी की बेटी की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है। एक महिला को थाने में आपके बलात्कारी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने निर्वस्त्र करके पीटा ।

ये लोग रहे मौजूद

आदमी पार्टी चाहती है की इन दोनों मामलों की उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई से जांच कराई जाए जिससे दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्यवाही हो। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि थाने पर बुलडोजर चलना चाहिए।ज्ञापन देते समय गनेशराम रजक , मीना राजा , अनूप ताम्रकार, संजय दीक्षित , हजारी लाल, राजकुमारी राजपूत सुमन राजपूत, मीना राजा, रमेश कुमार ,सचिन यादव, हरीबाई, रमेश सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

खबरें और भी हैं...