ललितपुर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य:कहा - डबल इंजन की सरकार में गुंडे-माफिया का राज खत्म, नाराहट होगा ब्लॉक, बनेगा फूड पार्क

ललितपुरएक महीने पहले

ललितपुर में शनिवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। इस दौरान कस्बा नाराहट में कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार से देश और प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है। उन्होंने भगवान लव कुश जयंती समारोह को सम्बोधित करते हुए दो घोषणाएं की। कहा कि नाराहट को विकास खण्ड बनाया जाएगा। यहां फूड पार्क का निर्माण होगा।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य लव कुश जयंती में मुख्य अतिथि के रूप में सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्हाेंने कहा कि भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया जा रहा है। सरकार गरीबों को खाद्यान मुफ्त देने का काम कर रही है। 2024 में मोदी के नेतृत्व में फिर से केंद्र की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा आज हर योजना गांव तक पहुंच रही है। जो समस्याएं थीं, वह सरकार दूर करने का काम कर रही है। कहा कि मोदी सरकार बुन्देलखण्ड में पेयजल समस्या को दूर करने के लिए हर घर जल योजना से घर-घर पानी पहुंचाने का काम कर रही है।

डिप्टी सीएम ने गौ आश्रय स्थल का निरीक्षण कर गौ पूजन किया।
डिप्टी सीएम ने गौ आश्रय स्थल का निरीक्षण कर गौ पूजन किया।

डिप्टी सीएम ने कहा जब से देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से गुंडे-माफिया का राज खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि आज गुंडे व माफिया में भय का माहौल है। केशव मौर्य ने कहा कि आज गरीबों को गैस और मकान देने काम सरकार कर रही है। उन्होंने जनता से कहा कि एक डेढ़ महीने बाद नगर निकाय के चुनाव होने वाले हैं, उसमें भी जिताने का काम करें। डिप्टी सीएम ने कहा कि ललितपुर विकास के लिए सरकार संकल्पित है। समारोह के बाद उप मुख्यमंत्री ने अमझारा स्थित हनुमान मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की। इसके बाद गौ आश्रय स्थल का निरीक्षण कर गौ पूजन किया। ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं।

कस्बा नाराहट में लव कुश जयंती समारोह में शामिल हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।
कस्बा नाराहट में लव कुश जयंती समारोह में शामिल हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।

इस मौके पर राज्यमंत्री मनोहर लाल पन्थ, सदर विधायक रामरतन कुशवाहा , दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री हरगोविंद कुशवाहा, कार्यक्रम संयोजक मनोज कुशवाहा के अलावा ग्राम प्रधान प्रतिनिधि हरेंद्र शाह , सहित भाजपा के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।