ललितपुर में ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत:बहू के फांसी लगाने की सूचना पर घर आ रहा था ससुर, रास्ते में ट्रेन की चपेट में आया

ललितपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ललितपुर में ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत। - Dainik Bhaskar
ललितपुर में ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत।

ललितपुर के महरौनी कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार शाम एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर घर आ रहा ससुर घर ही नहीं पहुंचा। शुक्रवार सुबह ससुर का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का कहना है कि रेलवे ट्रैक पार करते समय वह ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

फांसी के फंदे पर लटकी मिली महिला

बता दें कि महरौनी कोतवाली क्षेत्र सैदपुर गांव निवासी सीताराम ने बताया कि उसके छोटे भाई कल्याण की पत्नी सोनकली (35) ने गुरुवार शाम फांसी लगा ली थी। बेटे और बेटी ने मां को फांसी के फंदे पर लटका देखा तो उनको सूचना दी। मौके पर पहुंचकर फांसी के फंदे पर लटकी सोनकली को नीचे उतारा और महरौनी सामुदायिक केंद्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सिलगन रेलवे क्रॉसिंग के पास खड़ी मिली बाइक

वहीं सोनकली की मौत की खबर कस्बा जखौरा के पशु चिकित्सालय में कार्यरत ससुर हरदयाल (58) को बच्चों ने दी थी। खबर सुनकर हरदयाल सैदपुर गांव के लिए रात में निकला था। जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने फोन लगाया, लेकिन फोन नहीं लगा। जिसकी तलाश के लिए परिजन निकले तो रास्ते में पड़ने वाले झांसी-ललितपुर रेल मार्ग पर स्थित सिलगन रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क किनारे उसकी बाइक खड़ी मिली। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हरदयाल की आसपास खोज की, लेकिन वह नहीं मिला। शुक्रवार सुबह उसका शव रेलवे क्रॉसिंग के निकट झांसी रेल मार्ग पर ट्रैक पर पड़ा मिला। इधर बहू और ससुर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।