ललितपुर...किशोरी को भगा ले गया दो बच्चों का पिता:परिजनों ने युवक के घर में की तोड़फोड़, दुकान में लगाई आग; 6 गिरफ्तार

ललितपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किशोरी को भगा ले गया दो बच्चों का पिता। - Dainik Bhaskar
किशोरी को भगा ले गया दो बच्चों का पिता।

ललितपुर जिले के पाली थाना क्षेत्र में दो बच्चों का पिता एक किशोरी को भगा ले गया था। किशोरी के परिजनों ने युवक के घर में तोड़फोड़ कर आग लगा दी थी। साथ ही घर में रखा सामान भी लूट लिया था। पुलिस ने मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। किशोरी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना के बाद से गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है। सोमवार को पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित पक्ष से जानकारी ली।

तीन दिन पहले किशोरी को लेकर भाग गया था युवक

बता दें कि पाली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो बच्चों का पिता तीन दिन पहले गांव की ही एक दूसरी जाति की किशोरी को प्रेम-प्रसंग में भगा ले गया था। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन शनिवार रात साढ़े 10 बजे किशोरी के परिजनों ने युवक के घर पर हमला बोल दिया। युवक की किराने की दुकान में आग लगाते हुए घर में तोड़फोड़ की। घर में रखा सामान भी लूट और महिलाओं के साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपी युवक की दादी की शिकायत पर 11 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक

पुलिस ने मामले में आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। सोमवार दोपहर पुलिस अधिक निखिल पाठक घटनास्थल पहुंचे और पीड़ित पक्ष से जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि आरोपी युवक के घर व दुकान में तोड़फोड़ करने, आग लगाने व लूट-पाट करने के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया। एक दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि लड़की को भगा ले जाने वाले आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

खबरें और भी हैं...