ललितपुर में शराब पीकर युवक की मौत:पिता बोले- गांव के युवक ने शराब में जहर मिलाकर पिलाया

ललितपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललितपुर के ग्राम गोरा निवासी एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर शराब में जहर मिलाकर मारपीट का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

वहीं युवक ने 3 दिन पहले आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत भी थाने में दी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पिता का कहना है गांव के युवक ने शराब में जहर मिलाकर पिलाया है।

उपचार के दौरान हुई मौत

थाना जखौरा अन्तर्गत ग्राम गौरा गांव निवासी 24 साल के अंगद को 19 अक्टूबर की रात 8:30 बजे उपचार के लिए परिजन जिला अस्पताल लाए थे। जहां उन्होंने चिकित्सकों को बताया था कि अंगद शराब के साथ-साथ जहर भी पिए हुए है।

चिकित्सकों ने इलाज करने के बाद उसकी हालत को गंभीर देखते हुए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। 20 अक्टूबर को झांसी मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान अंगद की मौत हो गई।

शव परिजनों को सौंपा गया

जिसके बाद परिजन शव लेकर ललितपुर ले आए। थाने में शव को ले गए। जहां उन्होंने गांव के ही एक युवक पर शराब में जहर मिलाकर पिलाने और मारपीट करने की बात कही। जखौरा पुलिस ने शुक्रवार को अंगद का पोस्टमार्टम कराया। शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पिता छक्की लाल ने बताया कि अंगद उसका इकलौता पुत्र था। अंगद की दो बेटियां और एक बेटा है। जो काफी छोटे हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई

अंगद की मौत से उसके परिवार में आर्थिक संकट पैदा हो गया है। उसने बताया कि अंगद ने मारपीट की शिकायत 19 अक्टूबर को थाने में दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी द्वारा घर आकर मारपीट की गई थी।

उसने युवक पर शराब में जहर मिलाकर पिलाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। मामले में थानाध्यक्ष जखौरा अशोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।